logo-image

Solan: अरोमा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 30-32 लोग हुए घायल

झाड़माजरी के पास एनआर अरोमा परफ्यूम फैक्ट्री में देर रात भीषण आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि कुछ ही देर में आग पूरी फैक्ट्री में फैल गई.

Updated on: 03 Feb 2024, 06:12 AM

नई दिल्ली:

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से आगजनी की खबर सामने आई है, जहां झाड़माजरी के पास एनआर अरोमा परफ्यूम फैक्ट्री में देर रात भीषण आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि कुछ ही देर में आग पूरी फैक्ट्री में फैल गई. मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन तब तक कई लाख रुपये का नुकसान हो चुका था. वहीं, मौके पर एसपी ने इल्मा अफरोज ने कहा कि हम हर संभव प्रयास कर रहे हैं.

 

कितने लोग घायल हुए हैं?

मिली जानकारी के मुताबिक फायर ऑफिसर संजीव ने बताया कि फैक्ट्री में भीषण आग लगी है. उन्होंने बताया कि यह आग करीब 12 बजे लगी. दमकल की 22 गाड़ियां आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं.

संजीव ने बताया कि जानकारी मिल रही है कि अंदर 30-32 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं और एक व्यक्ति की मौत की खबर सामने आ रही है लेकिन अभी कुछ भी पुष्टि नहीं की जा सकती है.उन्होंने कहा कि हम जल्द से जल्द आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं. संजीव ने कहा कि स्थानीय लोगों से उन्हें काफी सहयोग मिल रहा है और पुलिसकर्मी भी काफी सक्रिय और लगे हुए हैं.