News Nation Logo
Banner

हिमाचल प्रदेश: नशे में धुत शख्स ने बेटी को गोद में लेकर खुद को लगाई आग

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. यहां मंगलवार को एक शख्स ने छोटी से बच्ची को गोद में लेकर आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. इससे आसपास अफरा-तफरी का मच गई.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 23 Dec 2020, 11:32:41 AM
नशे में धुत शख्स ने बेटी को गोद में लेकर लगाई आग

नशे में धुत शख्स ने बेटी को गोद में लेकर लगाई आग (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

कांगड़ा:

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. यहां मंगलवार को एक शख्स ने छोटी से बच्ची को गोद में लेकर आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. इससे आसपास अफरा-तफरी का मच गई. आग लगाने के बाद शख्स इधर-उधर भागने लगा और फिर पानी की टंकी से पानी निकालकर खुद ही आग बुझाया. फिलहाल शख्स का इलाज टीएमसी अस्तपताल में चल रहा है. वहीं पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. 

ये भी पढ़ें:हाथरस मामलाः लड़की के व्यवहार से निराश हुआ था मुख्य आरोपी, CBI ने बताई कहानी

ससुराल पक्ष ने इस वारदात की पूरी वीडियो भी रिकॉर्ड की है. वीडियो में दिख रहा है कि इस दौरान बेटी की मां और उसके परिवार के अन्य सदस्य उसे ऐसा करने का मना कर रहे हैं. बार-बार उसे ऐसा न करने का आग्रह कर रहे हैं. बावजूद इसके नशे में धुत व्यक्ति ने खौफनाक कदम उठाया है. उधर, एएसपी कांगड़ा राजेश कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, जबकि व्यक्ति का उपचार टीएमसी में चल रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक, जिला मुख्यालय धर्मशाला के समीपवर्ती क्षेत्र जदरांगल में अपने ससुराल में एक शख्स ने खुद को आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. बताया जा रहा है कि पत्नी के साथ विवाद के कारण शख्स ने यह खौफनाक कदम उठाया. शख्स के पास उसकी बेटी भी मौजूद थी, जो आग लगने के बाद दूर चली गई और इसकी चपेट में आने से बच गई. आग लगने के बाद व्यक्ति इधर-उधर भागने लगा. कुछ देर बाद उसने वहीं रखी टंकी से पानी निकालकर आग को बुझाया.

First Published : 23 Dec 2020, 11:18:50 AM

For all the Latest States News, Himachal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.