logo-image

शिमला: ठियोग में पेट्रोल पंप पर गिरा बड़ा चट्टान, हुई भारी तबाही

हिमाचल प्रदेश के शिमला के ठियोग से दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है. जब एक भारी भरकम चट्टान पेट्रोल पंप पर गिरने से तीन वाहन चपेट में आ गए. इस हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. इस हादसे में पेट्रोल पंप को खासा नुकसान पहुंचा है...

Updated on: 22 Aug 2022, 04:00 PM

highlights

  • हिमाचल में भारी बारिश से बड़ा नुकसान
  • बड़ा पत्थर सीधे आकर पेट्रोल पंप पर गिरा
  • कई गाड़ियां बर्बाद, राज्य में दर्जनों मौतें

शिमला:

हिमाचल प्रदेश के शिमला के ठियोग से दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है. जब एक भारी भरकम चट्टान पेट्रोल पंप पर गिरने से तीन वाहन चपेट में आ गए. इस हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. इस हादसे में पेट्रोल पंप को खासा नुकसान पहुंचा है. जानकारी के मुताबिक, शिमला के ठियोग में बारिश से भारी नुकसान हुआ है. शुक्रवार रात से लगातार हो रही बारिश के बाद अब नुकसान होना भी शुरू हो गया है.

बारिश से राज्य में भारी नुकसान

ठियोग पेट्रोल पंप पर बड़ा पत्थर गिरने से तीन वाहन इसके चपेट में आ गए. बाईपास पर भी भारी भूस्खलन हुआ है. इससे तीन वाहन मलबे में दब गए हैं. ऊपरी शिमला के सभी हिस्सों में बारिश से भारी नुकसान हुआ है. ठियोग नगर के प्रेमघाट में स्थित पेट्रोल पंप पर रात तीन बजे बड़ी चट्टान आ जाने से पेट्रोल पंप नष्ट हो गया. वहां खड़े एक तेल टैंकर समेत तीन वाहन इस चट्टान की चपेट में आ गए. यहां एक व्यक्ति को चोटें भी आईं, जिसे अस्पताल भेजा गया.

ये भी पढ़ें: बीजेपी के बड़े नेता को मारने की फिराक में IS, रूस में पकड़ा गया आत्मघाती आतंकी

हिमाचल प्रदेश में दो दर्जन की जा चुकी है जान

राज्य के अलग-अलग हिस्सों में भारी बारिश, भूस्खलन की वजह से पिछले 48 घंटों में दो दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. अब भी हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है.