logo-image

हिमाचल प्रदेश: मंडी जिले में बड़ा हादसा, एक व्यक्ति की मौत और 14 घायल

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां आज यानी गुरुवार को ऑटो टनल के अंदर बस और ट्रक में भिंड़त हो गई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए

Updated on: 14 Oct 2021, 11:13 PM

नई दिल्ली:

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां आज यानी गुरुवार को ऑटो टनल के अंदर बस और ट्रक में भिंड़त हो गई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.  एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने जानकारी देते हुए बताया कि घायलों को इलाज के लिए नजदीकि अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि मृतक का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. घायलों में कई की हालत नाजुक बताई जा रही है.

आपको बता दें कि इससे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बुधवार को बड़ा हादसा हुआ था. यहां तेज गति पर आ रही एक बस फ्लाईओवर से नीचे गिर गई थी. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई थी, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे थे. घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही गाजियाबाद पुलिस मौके पर पहुंची और राहत व बचाव कार्य शुरू किया. हादसे में कई और लोगों के दबे होने की आशंका जताई गई थी. जानकारी के अनुसार बस में एक प्राइवेट कंपनी का स्टॉफ सवार था. बस ग्रेटर नोएडा से गाजियाबाद आ रही थी, तभी भाटिया मोड़ पर बस फ्लाईओवर से नीचे गिर गई.