News Nation Logo

Himachal में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी BSP, मायावती करेंगी 3-4 रैलियां

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 26 Oct 2022, 03:36:05 PM
BSP Chief Mayawati

BSP Chief Mayawati (Photo Credit: File)

highlights

  • बीएसपी पूरी ताकत से हिमाचल में लड़ रही चुनाव
  • अब तक 34 प्रत्याशियों की पार्टी कर चुकी है घोषणा
  • पहली रैली 6 नवंबर को करेंगी मायावती

शिमला:  

Himachal Pradesh Assembly Election 2022: बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी. बहुजन समाज पार्टी ने 34 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा भी कर दी है. बताया जा रहा है कि मायावती (BSP Supreme Mayawati) पूरे हिमाचल प्रदेश में 3-4 रैलियां करेंगी. जिसमें से पहली रैली 6 नवंबर को प्रस्तावित है. जानकारी के मुताबिक, बहुजन समाज पार्टी अपने दम पर मैदान में उतर रही है. इसके लिए पार्टी लंबे समय से तैयारी भी कर रही थी.

हिमाचल प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी BSP

हिमाचल प्रदेश में इस बार बहुकोणीय मुकाबले की उम्मीद है. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के सामने कांग्रेस (Congress) की चुनौती तो है ही, साथ ही आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) और बहुजन समाज पार्टी भी चुनौती पेश कर रहे हैं. इसी क्रम में बहुजन समाज पार्टी अब तक 34 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. जल्द ही बाकी सीटों पर भी नामों की घोषणा की जाएगी.

खुद मायावती करेंगी रैलियों को संबोधित

बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि खुद पार्टी सुप्रीमो चुनाव प्रचार में उतरने वाली हैं. वो पूरे राज्य में तीन से चार रैलियां करेंगी. इसमें से पहली रैली का आयोजन 6 नंवबर को किया जा जाएगा, जिसमें पार्टी की टॉप लीडरशिप मौजूद रहेगी.

First Published : 26 Oct 2022, 03:36:05 PM

For all the Latest States News, Himachal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.