logo-image

भगवंत मान ने 20 दिनों में पंजाब से भ्रष्टाचार ख़त्म कर दिया: अरविंद केजरीवाल

हिमाचल प्रदेश ( Himachal Pradesh ) के मंडी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ( Punjab CM Bhagwant Mann ) ने मंडी में रोड शो किया.

Updated on: 06 Apr 2022, 07:33 PM

नई दिल्ली:

हिमाचल प्रदेश ( Himachal Pradesh ) के मंडी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ( Punjab CM Bhagwant Mann ) ने मंडी में रोड शो किया. इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि भगवंत मान को 20 दिन हुए है पंजाब का मुख्यमंत्री बने हुए. इन 20 दिनों में उन्होंने पंजाब से भ्रष्टाचार को ख़त्म कर दिया. भ्रष्टाचार कम नहीं हुआ बल्कि वहां ख़त्म हो गया है. उन्होंने आगे कहा कि अगर हमने 20 दिनों में भ्रष्टाचार ख़त्म कर दिया तो इन्होंने 75 साल में क्यों नहीं किया? क्योंकि हमारी नियत साफ है। हम ईमानदार है। पहले दिल्ली में भ्रष्टाचार ख़त्म किया फिर पंजाब में. अब यहां ख़त्म करना है कि नहीं करना.

आपको को बता दें कि हिमाचल प्रदेश में इस साल नवंबर में ही विधानसभा चुनाव होने हैं. यही वजह है कि बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी समेत सभी राजनीतिक दलों ने युद्ध स्तर पर चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. इसी क्रम में अरविंद केजरीवाल ने आज यानी बुधवार को सीएम जयराम ठाकुर के गृह जिला मंडी से चुनावी शंखनाद किया. केजरीवाल ने इस दौरान समर्थकों की भारी भीड़ को भी संबोधित किया. उन्होंने कहा कि आज आपने दिल खुश कर दिया। चारों और झंडे ही झंडे.।