logo-image

हिमाचल में बढ़ा रहा आम आदमी पार्टी का कुनबा, सुनील शर्मा समेत 106 युवाओं ने ली सदस्यता

आम आदमी पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है. केजरीवाल सरकार की ओर से स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, सड़क समेत तमाम क्षेत्रों में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों से प्रभावित होकर लगातार लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं.

Updated on: 18 Apr 2022, 07:39 PM

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है. केजरीवाल सरकार की ओर से स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, सड़क समेत तमाम क्षेत्रों में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों से प्रभावित होकर लगातार लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं. इसी कड़ी में सोमवार को हिमाचल में आम आदमी पार्टी (आप) के चुनाव प्रभारी एवं दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन की मौजूदगी में हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले से ताल्लुक रखने वाले अल्ट्रामैरॉथन एथलीट सुनील शर्मा समेत 106 युवाओं ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा. वरिष्ठ नेता सत्येंद्र जैन ने ‘दि ग्रेट इंडिया रन’के हीरो व धावक सुनील शर्मा का स्वागत किया और आम आदमी पार्टी के कार्यालय में उनके साथ उनके समर्थकों के साथ ‘आप’की सदस्यता दिलाई.

यह भी पेट्रोल-डीजल के बाद खेती करना भी हुआ महंगा, इन चीजों के बढ़े दाम

हिमाचल में आम आदमी पार्टी (आप) के चुनाव प्रभारी सत्येंद्र जैन ने सैंकड़ों लोगों की मौजुदगी में सुनील शर्मा के उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन पर आम आदमी पार्टी में सच्ची निष्ठा व लग्न से कार्य करने का विश्वास जताया. वहीं, सुनिल शर्मा ने आम आदमी पार्टी की कार्यशैली से प्रभावित होकर पार्टी को दिन दुनी रात चौगुनी सफलता की ओर अग्रसर करने का मंत्री सत्येंद्र जैन को विश्वास दिलाया. सत्येंद्र जैन ने कहा, सुनील शर्मा एक विश्वस्तरीय धावक है। उन्होंने 2016 में द ग्रेट इंडिया रन में दिल्ली से मुंबई तक 1480 किमी तक दौड़ लगाई थी। बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ के लिए चंडीगढ़ से दिल्ली 250 किलोमीटर दौड़ 38 घंटे 25 मिनट में पूरी की। पहलगाम से बाबा अमरनाथ का अप-डाउन मात्र 18 घंटे में पूरा किया, जबकि आम आदमी को यहां पर तीन दिन लगते हैं.

वरिष्ठ नेता सत्येंद्र जैन ने कहा, जिस तरह आम आदमी पार्टी दिल्ली में युवाओं और खिलाड़ियों को बेहतर सुविधाएं दे रही है. उसी तरह हिमाचल में भी इंटरनेशनल लेवल की सुविधाएं खिलाड़ियों को दी जाएगी. युवाओं को 100- 200 किमी दूर जाकर अभ्यास करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. भविष्य में हिमाचल में कई सारे सुनील शर्मा होंगे, जो सुविधाओं के अभाव में भटकेगें नहीं, बल्कि देश के लिए मेडल जीतकर लाएंगे.