logo-image

कांग्रेस नेता अलका लांबा के आपत्तिजनक ट्वीट पर योगेश्‍वर दत्‍त ने दिया ऐसा जवाब

दिल्ली की कांग्रेस नेता अलका लांबा (Alka Lamba) के विवादित ट्वीट पर पहलवान योगेश्वर दत्त ने जवाब दिया.

Updated on: 12 Apr 2020, 05:11 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली की कांग्रेस नेता अलका लांबा (Alka Lamba) के विवादित ट्वीट पर पहलवान योगेश्वर दत्त (Yogeshwar Dutt) ने जवाब दिया. हरियाणा के सोनीपत जिले में स्थित गोहाना पहुंचे पहलवान योगेश्वर दत्त ने कहा कि अलका लांबा ने आपत्तिजनक ट्वीट कर देश की हर माता बहन का अपमान करने का काम किया है, जोकि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था. इसके विरोध में किसी भी कांग्रेस नेता ने आजतक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

यह भी पढे़ंःरणदीप सुरजेवाला ने BJP सरकार पर बोला हमला, शराब को लेकर ये करना ठीक नहीं

ओलंपिक पदक विजेता पहलवान योगेश्वर दत्त ने कहा कि भारत देश की संस्कृति महिलाओं के सामान के लिए जानी जाती है और इस समय सभी को पार्टी से ऊपर उठाकर आगे आना चाहिए. गोहाना में योगेश्वर दत्त ने लॉकडाउन के दौरान ड्यूटी दे रहे पुलिस कर्मचारियों का हौसला बढ़ाया. गौरतलब है कि अलका लांबा ने अपने ट्वीट में पहलवान योगेश्‍वर दत्‍त पर आपत्‍तिनजक भाषा का प्रयोग किया था.

ओलंपिक पदक विजेता पहलवान योगेश्वर दत्त ने ट्वीट का जवाब देते हुए इसे ओछी मानसिकता का परिचायक बताया था. उन्होंने कहा कि यह उनका मानसिक दिवालियापन है. हालांकि, अलका लांबा ने जो ट्वीट किया था उसे उन्होंने बाद में डीलीट कर दिया था. योगेश्वर ने उस ट्वीट का स्क्रीन शॉट लेकर रिप्लाई किया था.

योगेश्वर दत्त ने अपने ट्वीट में लिखा कि आपकी परवरिश का भी पता लग गया, जिस इंसान की फ़ोटो पर आपने लिखा है, उस इंसान के लिए देशवासियों का प्यार आपने देख भी लिया होगा. पूरा देश साथ में खड़ा है, बस आप जैसे कुछ मानसिक रोगियों को छोड़कर.

यह भी पढे़ंःलॉकडाउन के दौरान सस्ते इंटरनेट को पॉर्न देखने में इस्तेमाल कर रहे भारतीय, आया चौंकाने वाला डेटा

वहीं, उन्होंने उनके दूसरे ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा था कि सार्वजनिक मंच पर ऐसी अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाली को जब अपनी गरिमा का ध्यान नहीं तो मैं इनसे अपने, मेरी मां के और माननीय प्रधानमंत्री जी के गौरव का ध्यान रखने की आशा कैसे करूं. इस देश में पुरुष होने का कुछ घाटा भी है. आप महिला कार्ड भी खेल लीजिएगा.