logo-image

झुग्गी-बस्ती में बेटियों की हत्या के बाद महिला ने किया आत्महत्या का प्रयास

हरियाणा के हिसार जिले में सड़क किनारे बनी झुग्गी-बस्ती में 27 वर्षीय एक महिला ने अपने दो नाबालिग बेटियों की कथित रूप से चाकू से गोद-गोद कर हत्या कर दी और उनके शव बिस्तर में छुपाने के बाद आत्महत्या का प्रयास किया.

Updated on: 25 May 2020, 04:47 PM

हिसार:

हरियाणा के हिसार जिले में सड़क किनारे बनी झुग्गी-बस्ती में 27 वर्षीय एक महिला ने अपने दो नाबालिग बेटियों की कथित रूप से चाकू से गोद-गोद कर हत्या कर दी और उनके शव बिस्तर में छुपाने के बाद आत्महत्या का प्रयास किया. पुलिस ने सोमवार को बताया कि महिला के पति अहमद (26) की शिकायत के आधार पर उसके खिलाफ हत्या और आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ेंः गाजियाबाद ने दिल्ली बॉर्डर किया सील, अब सिर्फ इन लोगों को मिलेगी इंट्री

अहमद ने अपनी शिकायत में कहा है कि बेटियों ने खेल-खेल में नाश्ते में मिट्टी डाल दी थी, जिससे उसकी पत्नी बहुत नाराज थी. राजस्थान निवासी अहमद खेदार गांव में झुग्गी-बस्ती में पत्नी चरिया और बेटियों ममता (तीन), किरण (एक) के साथ रहते है. रविवार सुबह करीब 10 बजे अहमद अपने साथियों के साथ काम पर चला गया जिसके बाद चरिया ने ममता और किरण की हत्या कर दी. चरिया ने अपनी गर्दन पर भी चाकू से कई वार किए हैं.

यह भी पढ़ेंः आम आदमी को बड़ी राहत, सरकार ने गाड़ियों के सभी डॉक्यूमेंट की वैधता 31 जुलाई तक बढ़ाई

झुग्गी से आ रही आवाज सुनकर वहां पहुंचे पड़ोसियों ने चरिया को खून से लथपथ देखा. उसे हिसार सदर अस्पताल मे भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. गांव के लोगों ने जब झुग्गी की तलाशी ली तो उन्हें वहां बच्चियों के शव मिले. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया जिसके बाद बरवाला के पुलिस उपाधीक्षक संजय कुमार बिश्नोई और थाना प्रभारी कुलदीप सिंह मौके पर पहुंचे.