logo-image

चंडीगढ़ में वीकेंड कर्फ्यू, आवाजाही पर रोक, जरूरी सामानों की होम डिलीवरी

कोरोना (Covid19) के बढ़ते मामलों को देखते हुए चंडीगढ़ में वीकेंड कर्फ्यू (Weekend Curfew) फिर से लगा दिया गया है. बता दें कि चंडीगढ़ में शनिवार सुबह 5 बजे से सोमवार सुबह 5 तक वीकेंड कर्फ्यू रहेगा.

Updated on: 28 May 2021, 06:25 PM

चंडीगढ़:

कोरोना (Covid19) के बढ़ते मामलों को देखते हुए चंडीगढ़ में वीकेंड कर्फ्यू (Weekend Curfew) फिर से लगा दिया गया है. बता दें कि चंडीगढ़ में शनिवार सुबह 5 बजे से सोमवार सुबह 5 तक वीकेंड कर्फ्यू रहेगा. इस दौरान किसी भी तरह की आवाजाही पर रोक रहेगी. सुबह 6 से 9 तक सैर की मंजूरी रहेगी. वीकेंड कर्फ्यू के दौरान केवल आवश्यक वस्तुओं से जुड़ी दुकानें दोपहर 2 बजे तक होम डिलीवरी के लिए खुल सकेंगी. प्रशासन ने सभी संपर्क केंद्रों को खोल दिया है. प्रशासन ने निजी कंपनियों को सलाह दी है कि वह अपने कर्मचारियों को घर से काम करने की अनुमति दें.

बता दें कि चंडीगढ़ में वीकेंड कर्फ्यू के दौरान सिर्फ होम डिलिवरी की ही अनिमति दी गई है. जानकारी के मुताबिक वीकेंड लॉकडाउन के दौरान इमरजेंसी, नगर निगम स्टाफ, लॉ एंड ऑर्डर ड्यूटी, पुलिस, मिलिट्री, पैरामेडिकल स्टाफ, हेल्थ, इलेक्ट्रिसिटी, फायर, अधिमान्य मीडिया पर्सन, कोविड ड्यूटी में लगे लोग आदि को परिचय पत्र दिखाने पर आने-जाने की छूट रहेगी.