News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Haryana: अंबाला कैंट में सो रहे मजदूरों पर गिरी दीवार, 5 लोगों की मौत

Haryana: अंबाला कैंट में सो रहे मजदूरों पर गिरी दीवार, 5 लोगों की मौत

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Vikas Kumar | Updated on: 05 Oct 2019, 10:12:47 AM
Haryana: अंबाला कैंट में सो रहे मजदूरों पर गिरी दीवार, 5 लोगों की मौत

नई दिल्ली:

हरियाणा (Haryana) के अंबाला कैंट (Ambala Cantt.) में बीती रात एक भयानक हादसा हुआ है जिसमें करीब 5 लोगों की जान चली गई. मरने वालों में 3 बच्चे भी शामिल हैं. दरअसल, अंबाला कैंट में दीवार गिरने (Wall Collapse) से तीन बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई. यह घटना शुक्रवार देर रात अंबाला कैंट स्थित किंग पैलेस की है. मृतकों में 43 साल के तस्लीम, 22 साल के बाला स्वामी, 12 वर्षीय अमित, 7 वर्षीय सुजीत और 5 वर्षीय बाबू शामिल है.

हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर तुरंत पुलिस की टीम पहुंचती है और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है. बता दें एहतियातन पुलिस के साथ दमकल विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे थे. दीवार गिरने से हादसे में एक बच्ची और उसकी मां भी घायल हुए हैं. इन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, मृतकों में ज्यादातर मजदूर (कूड़ा बीनने वाले) हैं. पुलिस ने बताया कि ये सभी लोग पास की पुरानी दीवार के पास स्थित झुग्गियों में रहा करते थे. हादसे के वक्त ये सभी मजदूर अपने बच्चों के साथ सो रहे थे, तभी अचानक उनके ऊपर दीवार भरभराकर गिर गई.

First Published : 05 Oct 2019, 09:37:35 AM

For all the Latest States News, Haryana News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो