News Nation Logo
Breaking
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने कहा, हिंदू आतंकवादी नहीं हो सकता

विवादों में अक्सर रहने वाले हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा है कि हिंदू कभी आतंकी नहीं हो सकता है।

News Nation Bureau | Edited By : Jeevan Prakash | Updated on: 21 Jun 2017, 07:48:16 PM
हरियाणा के मंत्री अनिल विज (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

विवादों में अक्सर रहने वाले हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा है कि हिंदू कभी आतंकी नहीं हो सकता है। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि इस शब्द (हिंदू आतंकवादी) का इस्तेमाल देश की सबसे पुरानी पार्टी करती है।

जिसपर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि विज ने सही फरमाया है। संघी आतंकवाद होता है। हिंदू आतंकवाद कभी नहीं होता।

हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार में मंत्री अनिल विज ने कहा, 'पाकिस्तान के आदमियों को रिहा कर दिया गया और भारत के लोगों को पकड़कर हिंदू आतंकवाद का नाम दिया गया। ये सब कांग्रेस सरकार का खेल हैं। और सरकार के इशारे पर उन पाकिस्तानियों को छोड़ा गया होगा।'

न्यूज एजेंसी एएनआई ने वीडियो जारी किया है जिसमें विज कह रहे हैं कि कांग्रेस ने झूठ फैलाया कि हिंदुस्तान में हिंदू आतंकवाद है। जबकि भारत में हिंदू आतंकवाद हो ही नहीं सकता। हिंदू आतंकवाद जैसा कुछ भी नहीं होता।

आपको बता दें कि अनिल विज साल 2007 में हुए समझौता ब्लास्ट के बारे में बात कर रहे थे। समझौता एक्सप्रेस में हुए धमाके में 68 लोगों की मौत हुई थी। जिनमें से अधिकांश पाकिस्तानी थे।

आरएसएस से जुड़े रहे असीमानंद 2007 के समाझौता एक्सप्रेस विस्फोट की साजिश रचने के आरोपी हैं।

और पढ़ें: मुख्यमंत्री विजयन ने कहा, केरल में PM मोदी की जान को था खतरा

First Published : 21 Jun 2017, 07:42:00 PM

For all the Latest States News, Haryana News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.