logo-image

बेकाबू ऑयल टैंकर ने ऑटो को मारी टक्‍कर, सेना भर्ती से लौट रहे 8 युवकों समेत 10 की मौत

हादसे (Road Accident) में 10 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में से 8 युवक हिसार में आर्मी की भर्ती (Army Recruitment) से लौट रहे थे. हादसे में ऑटो ड्राइवर की भी मौत हो गई.

Updated on: 25 Sep 2019, 08:50 AM

नई दिल्‍ली:

हरियाणा (Haryana) के जींद (Jind) में देर रात रामराय गांव के पास एक बेकाबू ऑयल टैंकर ने सवारियों से भरी ऑटो को टक्कर मार दी. इस हादसे (Road Accident) में 10 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में से 8 युवक हिसार में आर्मी की भर्ती (Army Recruitment) से लौट रहे थे. हादसे में ऑटो ड्राइवर की भी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सेना भर्ती से लौट रहे युवक फिजिकल और मेडिकल पास कर चुके थे. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस का कहना है कि हांसी रोड पर रामराय गांव के पास मंगलवार रात करीब साढ़े 10 बजे हिसार (Hisar) में सेना भर्ती से लौट रहे युवक ऑटो से घर लौट रहे थे. इस बीच पीछे से आ रहे एक बेकाबू ऑयल टैंकर ने ऑटो को टक्कर मार दी और उसे रौंदते हुए निकल गया. हादसे में 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल एक व्‍यक्‍ति को पीजीआई रेफर किया गया है. घायल की पहचान प्रेमजीत पुत्र सतीश के रूप में हुई है, जो बडताना का रहने वाला है.

यह भी पढ़ें : UP (Uttar Pradesh) का बंटवारा हुआ तो यह राज्‍य भी बंटेगा, जोर पकड़ने लगी आवाज

पुलिस ने मृतकों में से तीन की पहचान कर ली है, जबकि बाकियों की पहचान के लिए आस-पास के ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है. ऑयल टैंकर के आरोपी ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.