logo-image

Haryana: दो मुस्लिम युवकों को कार सहित जिंदा जलाया, परिवार ने लगाए गंभीर आरोप

यह वारदात भिवानी के बारवास गांव का है. गुरुवार को सुबह यहां पर स्थानीय लोगों को जली हुई कार मिली, इसमें दो युवकों के कंकाल पाए गए हैं.

Updated on: 17 Feb 2023, 11:55 AM

highlights

  • युवकों को अपहरण कर हरियाणा लाया गया था
  • गोतस्करी के शक में बोलेरो कार सहित जिंदा जला दिया
  • मरने वालों में जुनैद की उम्र 35 वर्ष है. वहीं नासिर 28 वर्ष का है

नई दिल्ली:

हरियाणा में एक सनसनीखेज मामले में दो युवकों को कार समेत जिंदा जलाने की खबर सामने आई है . यह वारदात भिवानी के बारवास गांव की है. गुरुवार को सुबह यहां पर स्थानीय लोगों को जली हुई कार मिली, इसमें दो युवकों के कंकाल पाए गए हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी है. बताया जा रहा है कि दो युवकों को अपहरण कर हरियाणा लाया गया था. पुलिस का कहना है कि यह नर कंकाल अगवा युवकों का है, इसके लिए डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा. बताया जा रहा कि अगवा किए गए दो युवक मुस्लिम थे. इनके परिजनों का कहना है कि फिरोजपुर झिरका की क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (CIA) पुलिस टीम ने जुनैद और नासिर को पकड़ा था.

ये भी पढ़ें: YouTube के नए CEO बने नील मोहन, जानें किस तरह से पहुंचे इस मुकाम पर

बोलेरो कार सहित जिंदा जला दिया

इसके बाद उसे अधमारी हालत में बजरंग दल के लोगों को सौंप दिया. ऐसा कहा जा रहा है कि इन्हें गोतस्करी के शक में बोलेरो कार सहित जिंदा जला दिया गया. भिवानी के लोहारू गांव के नजदीक दोनों के शव बोलेरो में जले पाए गए. वहीं परिवार का कहना है, 'घटना के वक्त CIA की टीम मौजूद थी. पहले उन्हें बुरी तरह से पीटा गया. इसके बाद, इन्हें पुलिस स्टेशन लाया गया. पुलिस ने इनकी हालत देखकर हिरासत में लेने से इनकार कर दिया. इसके बाद बोलेरो समेत जिंदा जलने की खबर मिली.'

वहीं पुलिस ने सभी आरोपों को झूठा बताया है. फिरोजपुर झिरका के CIA इंचार्ज वीरेंद्र सिंह के अनुसार, उनका इस मामले में किसी तरह का लेना-देना नहीं है. न ही उन्होंने किसी आरोपी को पकड़ा और न ही उन्होंने किसी को बजरंग दल वालों को सौंपा.

भरतपुर के गांव घाटमीका के रहने वाले हैं

मरने वालों में जुनैद की उम्र 35 वर्ष है. वहीं नासिर 28 वर्ष का है. दोनों राजस्थान के जिला भरतपुर के गांव घाटमीका के रहने वाले हैं. यह गांव हरियाणा की सीमा से काफी नजदीक है. जुनैद के चचेरे भाई इस्माइल का कहना है कि बुधवार को गोपालगढ़ थाना (भरतपुर) में दोनों के अपहरण और मारपीट का केस दर्ज कराया गया. इस मामले में दोनों राज्यों की पुलिस जांच में जुटी हुई हैं. दोनों के कंकाल का सैंपल डीएनए जांच के लिए ले लिया गया है.