logo-image

हरियाणा: दिल्ली-रोहतक रेलवे ट्रक पर मालगाड़ी के आठ डिब्बे उतरे, मचा हड़कंप

हरियाणा के रोहत में खरावड़ रेलवे स्टेशन के नजदीक रविवार को  रेल हादसे की खबर सामने आई है. इस हादसे के कारण दिल्ली-रोहतक रेलवे ट्रेक पूरी तरह बाधित हो गया.

Updated on: 07 Aug 2022, 02:43 PM

रोहतक:

हरियाणा के रोहत में खरावड़ रेलवे स्टेशन के नजदीक रविवार को रेल हादसे की खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली-रोहतक रेलवे लाइन पर एक मालगाड़ी के 8 डिब्बे पटरी से उतर गए. इस हादसे के कारण दिल्ली-रोहतक रेलवे ट्रेक पूरी तरह बाधित हो गया. हादसे के बाद यहां उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच आरंभ कर दी गई है. फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं चल सका है. उत्तर पूर्व रेलवे ने इस हादसे को लेकर ट्वीट कर रेल यातायात में रुकावट की जानकारी दी है. रेलवे ने ट्वीट कर बताया कि उत्तर रेलवे के दिल्ली मंडल के खरावड़ स्टेशन पर मालगाड़ी बेपटरी हो गई. इसकी वजह से रेल यातायात प्रभावित हुआ है.

उत्तर पूर्व रेलवे ने अपने ट्वीट के जरिए बताया कि माल गाड़ी संख्या 12482, श्रीगंगानगर-दिल्ली रेलसेवा दिनांक 7.8.22 को रोहतक तक संंचालित होगी. यह रेलसेवा रोहतक दिल्ली के बीच आंशिक रूप से रद्द रहने वाली है. इसके साथ गाड़ी संख्या 14732, बठिंडा-दिल्ली ट्रेन रोहतक तक चलने वाली है. ये आगे रद्द रहेगी.