News Nation Logo

TikTok स्टार सोनाली फोगाट को मिली जान से मारने की धमकी, बहन और जीजा पर लगा आरोप

जानकारी के मुताबिक फोगाट का आरोप है कि हरियाणा के फतेहाबाद में भूंथन कलां गांव में उनके साथ मारपीट की गई

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 31 Oct 2019, 09:38:02 AM
सोनाली फोगाट

नई दिल्‍ली:  

टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को जान से मारने की धमकी मिली है. इस मामले में सोनाली ने अपने जीजा और बहन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. बता दें, हाल ही में हुए हरियाणा विधानसभा चुनावों में सोनाली फोगाट ने बीजेपी की टिकट पर आदमपुर सीट से चुनाव लड़ा था लेकिन वह हार गईं थी.

यह भी पढ़ें: लद्दाख बना नया केंद्र शासित प्रदेश, आरके माथुर ने ली उपराज्यपाल पद की शपथ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाली ने अपनी बहन और जीजा पर धमकी और मारपीट का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है.

जानकारी के मुताबिक फोगाट का आरोप है कि हरियाणा के फतेहाबाद में भूंथन कलां गांव में उनके साथ मारपीट की गई. उनका आरोप है कि किसी मसले को लेकर उनकी अपनी बहन और जीजा से बहस हो गई थी जिसके बाद उन्होंने सोनाली को पीटना शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि सोनाली फोगाट की शिकायत के आधार पर उनकी बहन और जीजा के खिलाफ धमकी और मारपीट का केस दर्ज किया गया है. हालांकि अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. वहीं बुधवार को पुलिसे ने बताया कि शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: दिल्‍ली में कई नेताओं के मेमोरियल पर सरदार वल्‍लभभाई पटेल का नहीं

बता दें, बीजेपी ने टिकटॉक गर्ल के नाम से मशहूर सोनाली फोगाट (Tiktok girl Sonali Phogat) को अपना प्रत्‍याशी बनाया था, लेकिन वे चुनाव हार गईं. उन्‍हें कांग्रेस के कुलदीप बिश्‍नोई ने करारी मात दी. दरअसल आदमपुर सीट बिश्‍नोई का गढ़ मानी जाती है. पिछले 11 बार से यहां बिश्‍नोई परिवार का ही कोई न कोई सदस्‍य जीतता रहा है. इसे चुनौती देने के लिए बीजेपी ने सोनाली पर दांव लगाया था, जो फेल हो गया. कभी हरियाणा की राजनीति में भजनलाल की तूती बोलती थी. दो बार राज्‍य के मुख्‍यमंत्री रहे भजनलाल के परिवार में ही हिसार जिले की आदमपुर सीट रही. उनके परिवार को 1968 के बाद से कभी हार सा सामना नहीं करना पड़ा. विधानसभा चुनाव में अपना पारिवारिक गढ़ बचाने के लिए भजनलाल के पुत्र कुलदीप विश्नोई कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर मैदान में उतरे थे.

First Published : 31 Oct 2019, 09:34:51 AM

For all the Latest States News, Haryana News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.