logo-image

अंबाला: एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, पास में मिला सुसाइड नोट

हरियाणा के अंबाला में एक ही परिवार के 6 सदस्यों के शव बरामद किये गए हैं. मृतकों में 2 बच्चे भी हैं. सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक, शवों के पास से सुसाइड नोट मिला है. पुलिस कई एंगल से मामले की जांच कर रही है...

Updated on: 26 Aug 2022, 11:20 AM

highlights

  • हरियाणा में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत
  • रात भर में खत्म हो गई परिवार की तीन पीढ़ियां
  • 2 मासूम बच्चियां, माता-पिता और दादा-दादी की मौत

अंबाला:

हरियाणा के अंबाला में एक ही परिवार के 6 सदस्यों के शव बरामद किये गए हैं. मृतकों में 2 बच्चे भी हैं. सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक, शवों के पास से सुसाइड नोट मिला है. पुलिस कई एंगल से मामले की जांच कर रही है. ये पूरा हादसा अंबाला के बलाना जिले का है. जहां शुक्रवार की सुबह मामले की जानकारी सामने आते ही लोगों के हाथ-पांव फूल गए.

हरियाणा पुलिस के डीएसपी जोगिंदर शर्मा भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि संगत राम के परिवार में ये दुखद घटना घटी है. मृतकों में संगत सिंह और उनकी पत्नी महिंद्रो कौर, उनके बेटे सुखविंदर सिंह, बहू रीना और दो पोतियां आशु और जस्सी शामिल हैं. 

डीएसपी जोगिंदर शर्मा ने बताया कि क्राइम टीम को मौके पर बुलाया गया है, तो क्राइम सीन की जांच कर रही है. इसके अलावा शवों के पास से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसकी जांच की जा रही है.

स्थानीय लोग मामले को संदिग्ध बता रहे हैं. वहीं, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया है. इस मामले में पुलिस स्थानीय लोगों से भी सहयोग ले रही है.