logo-image

रोहतक की रैली में केजरीवाल पर फेका जूता, नोटबंदी को लेकर पीएम मोदी पर साधा जा रहा था निशाना

वहां मौजूद आप वर्करों ने युवक को काबू कर उसकी पिटाई कर दी।

Updated on: 01 Jan 2017, 07:10 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर एक बार फिर जूता फेंके जाने का मामला सामने आया है। दरअसल केजरीवाल रविवार को रोहतक में नोटबंदी के खिलाफ तिजोरी तोड़-भांडा फोड़ रैली का आयोजन किया था। रैली में आये एक युवक ने विरोध दिखाते हुए अरविंद पर जूता फेंका। जिसके बाद वहां मौजूद आप वर्करों ने युवक को काबू कर उसकी पिटाई कर दी।

ये भी पढ़ें- पूर्व PM से लेकर CM तक, सब पर फेंका जा चुका है जूता

नोटबंदी को 51 दिन पूरे हो गये हैं। तमाम विरोधी राजनीतिक दल नोटबंदी के मामले को लेकर मोदी सरकार को निशाने पर ले रही है। रविवार को रोहतक में दिल्ली के सीएम एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और पार्टी के अन्य नेताओं ने नोटबंदी के खिलाफ तिजोरी तोड़-भांडा फोड़ रैली का आयोजन किया।

अरविन्द केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, पिछले 50 दिन से नोटबंदी की वजह से सभी दुखी हैं और ये मोदी का सबसे बड़ा घोटाला है। मोदी कहते है मैं वोट मांगने नहीं आया, मेरा काम देश को बचाना है, लेकिन मैं कहता हूं मोदी देश को बर्बाद कर देगा।

ये भी पढ़ें- केजरीवाल का पीएम मोदी पर हमला, कहा नोटबंदी आजाद भारत का सबसे बड़ा घोटाला

वहीं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि नोटबंदी जैसा नया साल कोई किसी को न दे। मोदी के भ्रष्टाचार से लड़ने के सारे फार्मूले फेल हो गए हैं। न तो आतंकवाद पर ही लगाम लग पाया और न ही काले धन पर। काला धन बस 2000 के नोट में बदल गया है।

उन्होंने कहा कि मोदी मूर्ख नहीं हैं, अपना सारा काला धन भाजपा वालों नें बदलवा लिया है। मोदी ने कल अपने संबोधन पर कोई अच्छी घोषणा नहीं की, बस देश की जनता को पकाया। उन्होंने कहा हम FIR से नहीं डरते। डरना मोदी को चाहिए क्योंकि हर तरफ मोदी के भ्रष्टाचार के चर्चे हैं।

ये भी पढ़ें- केजरीवाल पर ABVP कार्यकर्ताओं ने फेंकी स्याही, सर्जिकल स्ट्राइक पर बयानबाजी से नाराज़ थे कार्यकर्ता

इसी दौरान एक युवक ने केजरीवाल की तरफ जूता उछाला, जिसके बाद रैली में मौज़ूद आप वर्करों ने युवक की पिटाई कर दी। हालांकि बाद में पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया।

इससे पहले भी केजरीवाल पर फेके गये जूते थे। अप्रैल 2016 में दिल्ली में ऑड-ईवन फार्मूले को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भी एक युवक ने अरविंद केजरीवाल पर जूता फेंका था। उस वक्त उनके साथ दिल्ली के ट्रांसपोर्ट मंत्री गोपाल राय भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें- केजरीवाल का पीएम मोदी से सवाल, 'न काला धन कम हुआ और न आतंकवाद, नोटबंदी से देश को मिला क्या'