logo-image

पुलवामा में सुरक्षाबलों ने लश्कर के 3 आतंकियों को मार गिराया

जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान की ओर से लगातार नापाक हरकतें की जा रही हैं, लेकिन भारतीय सेना उसका मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं. पाकिस्तान की ओर से आतंकियों को भेजा रहा है.

Updated on: 24 Apr 2022, 10:14 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान की ओर से लगातार नापाक हरकतें की जा रही हैं, लेकिन भारतीय सेना उसका मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं. पाकिस्तान की ओर से आतंकियों को भेजा रहा है. घाटी में आतंकवादी कश्मीरियों के साथ-साथ गैर कश्मीरी नागरिकों को अपना निशाना बना रहे हैं. इसी क्रम में भारतीय सेना की ओर से कश्मीर में ऑपरेशन ऑल आउट चलाया गया, जिसमें कई आतंकियों को मार गिराया गया है. इस बीच पुलवामा से खबर आ रही है कि सुरक्षाबलों ने लश्कर के तीन आतंकियों को ढेर कर दिए हैं. 

कश्मीर जोन पुलिस का कहना है कि पुलवामा के पाहू इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान सुरक्षाबलों के जवानों ने लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादियों को घेर लिया है. इसे लेकर पूरे इलाके में सर्च अभियान भी चलाया जा रहा है. आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने कहा कि पुलवामा मुठभेड़ में फंसे लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकी हैं. इन तीनों आतंकवादियों को मार गिराया गया है. 

गौरतलब है कि केंद्र की मोदी सरकार और भारतीय सेना की सख्ती के बाद जम्मू कश्मीर में आतंकवाद के खिलाफ कड़े कदम उठाए जा रहे हैं. इसके बावजूद आतंकी अपने नापाक इरादों को अंजाम नहीं दे पा रहे हैं. इस बौखलाहट में अब आतंकवादी मासूम नागरिकों, सेना और पुलिसकर्मियों को ​अपना​ निशाना बना रहे हैं.