News Nation Logo

रेवाड़ी गैंगरेप : मुख्यमंत्री खट्टर की चेतावनी, कहा- आरोपियों को पनाह देने वालों पर होगी कार्रवाई

रेवाड़ी गैंगरेप मामले में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सोमवार यानी आज कहा कि मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों को पनाह देने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 18 Sep 2018, 06:01:57 PM
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर

नई दिल्ली:

रेवाड़ी गैंगरेप (Rewari gangrape case) मामले में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (cm manohar lal khattar) ने सोमवार यानी आज कहा कि मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों को पनाह देने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. मुख्यमंत्री खट्टर ने लोगों से दोनों आरोपियों को शरण न देने की अपील की है. इसके साथ ही कहा ककि पनाह देने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि विशेष जांच दल (एसआईटी) ने हरियाणा में सामूहिक दुष्कर्म के मामले के तीन मुख्य आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात के करीब 110 घंटे बाद यह गिरफ्तारी हुई है. एसआईटी प्रमुख नाजनीन भसीन ने कहा कि आरोपी निशू को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य दो मुख्य आरोपियों सेना के जवान पंकज और मनीष को गिरफ्तार करने के लिए छापे मारे जा रहे हैं.

एसआईटी ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ पर्याप्त सबूत इकट्ठे कर लिए हैं. मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. उन्होंने कहा कि लड़की को अगवा कर उसे पानी में नशीला पदार्थ पिलाने के बाद निशू ने ट्यूबवेल मालिक से कमरे की व्यवस्था करने के लिए संपर्क किया था.

बता दें कि पीड़ित कॉलेज में सेकेंड ईयर की छात्रा है. आरोपी भी पीड़िता के गांव के रहने वाले हैं. आरोपियों ने कथित तौर पर पीड़िता को रेवाड़ी कस्बे में कोचिंग जाने के दौरान अपने वाहन में बुधवार को अगवा कर लिया था

और पढ़ें : रेवाड़ी गैंगरेप का मास्टरमाइंड निशू गिरफ्त में, अन्य दो आरोपियों की तलाश जारी

First Published : 17 Sep 2018, 04:35:46 PM

For all the Latest States News, Haryana News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.