News Nation Logo

गुरुग्राम: पिटबुल डॉग ने महिला पर किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर  

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 12 Aug 2022, 11:47:15 AM
pitbull dog

pitbull dog attack (Photo Credit: social media )

highlights

  • सड़क पर जा रही महिला पर अटैक कर किया अधमरा
  • मुश्किल से राहगीरों ने बचाई महिला की जान
  • महिला को गुरुग्राम के किसी भी अस्पताल में नहीं मिला इलाज

नई दिल्ली:  

साईबर सिटी गुरुग्राम के सिविल लाइन इलाके में गुरुवार सुबह 07:30 बजे काम पर जा रही मुन्नी नामक महिला पर पिटबुल कुत्ते ने इस कदर हमला कर दिया कि महिला को गुरुग्राम के किसी भी अस्पताल में इलाज नहीं मिला बल्कि गंभीर रूप से घायल महिला को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया. यहां पर महिला का आपरेशन चल रहा है और महिला जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है. पीड़ित महिला की जेठानी की शिकायत पर गुरुग्राम के सिविल लाइन पुलिस स्टेशन में पिटबुल कुत्ते की मालिकन नीतू छिकारा के खिलाफ IPC की धारा 279, 338 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

पीड़ित महिला की जेठानी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि जब वह और उनकी देवरानी मुन्नी सिविल लाइन स्थित कृष्णा मैन्सन मकान नंबर 301 के सामने से गुजर रहे थे तो पिटबुल कुत्ते की मालकिन व मालिक ने पिटबुल की जंजीर खोलकर उनकी तरफ अटैक का इशारा किया. इसके बाद पिटबुल ने मुन्नी को दबोचकर काटना शुरू कर दिया. पिटबुल ने मुन्नी के सिर, मुंह व कमर पर गहरे घाव कर दिए.  तभी वहां से गुजर रहे कुछ राहगीरों ने बड़ी मुश्किल से मुन्नी को पिटबुल से बचाया.

फिलहाल गुरुग्राम पुलिस ने पीड़ित के परिजनों की शिकायत पर  पिटबुल कुत्ते की मालिकन नीतू छिकारा के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो गंभीर रूप से घायल मुन्नी की हालत काफी ज्यादा खराब थी और शरीर से काफी मात्रा में खून बह गया.

(संजय खन्ना की रिपोर्ट) 

 

First Published : 12 Aug 2022, 11:47:15 AM

For all the Latest States News, Haryana News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.