logo-image

पंचकुला में तीसरी मंजिल से कूदा शख्स, चोरी के मामले में हुआ था गिरफ्तार

हरियाणा के पंचकुला से एक व्यक्ति के तीसरी मंजिल से कूदने का मामला सामना आया है. बताया जा रहा है कि शख्स देर रात पंचकूला के सेक्टर 14 में बनाए गए कोविड केयर सेंटर की तीसरी मंजिल से कूद गया था.

Updated on: 31 Aug 2020, 12:10 PM

:

हरियाणा के पंचकुला से एक व्यक्ति के तीसरी मंजिल से कूदने का मामला सामना आया है. बताया जा रहा है कि शख्स देर रात पंचकूला के सेक्टर 14 में बनाए गए कोविड केयर सेंटर की तीसरी मंजिल से कूद गया था. तीसरी मंजिल से कूदने से व्यक्ति को गम्भीर चोटें आई हैं और पैर हुआ फ्रेक्चर हो गया है.

जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले चोरी के मामले में शख्स को सेक्टर 25 के डिटेक्टिव स्टाफ ने गिरफ्तार किया था. लेकिन कोरोना पोस्टिव होने के चलते उसे उपचार के लिए सेक्टर 14 गर्ल कालेज में बनाये कोविड केअर सेंटर में रखा था.

बताया जा रहा है कि शख्स ने तीसरी मंजिल से कूदकर खुदकुशी करने की कोशिश की थी, हालांकि खुदकुशी की कोशिश करने के कारणों का अभी पता नही चल पाया है.
घटना की जानकारी मिलते हीएसीपी राजकुमार मौके पर पहुंचे थे. पुलिस ने कहा क्रिमनल व्यक्ति है और इन परिस्तिथियों में आदमी क्या सोचता है कुछ कहा नही जा सकता. हालांकि व्यक्ति खुदकुशी करना चाहता था या पुलिक कस्टडी से भागने की कोशिश में था, यह जांच का विषय है.