News Nation Logo
Breaking
पहले बड़े मंगल के मौके पर लखनऊ में बजरंगबली के मंदिरों पर दर्शनार्थियों की भीड़ मैरिटल रेप का मामला SC पहुंचा, याचिकाकर्ता खुशबू सैफी ने दिल्ली HC के फैसले को SC में चुनौती दी मुंबई : कार्तिक चिदंबरम और उनसे जुडे ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी दिल्ली : कुतुबमीनार के कुव्वुतुल इस्लाम मस्जिद मामले की याचिका पर साकेत कोर्ट में सुनवाई टली मथुरा जिला अदालत में एक और याचिका, शाही ईदगाह मस्जिद को सील करने की मांग दाऊद के करीबी और 1993 मुंबई धमाकों के वॉन्टेड आरोपियों को गुजरात ATS ने पकड़ा वाराणसी कोर्ट में आज ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश नही होगी, तीन दिन का और समय मांगा जाएगा राजस्थान : पुलिस कांस्टेबल भर्ती में 14 मई की द्वितीय पारी की परीक्षा दोबारा ली जाएगी जम्मू कश्मीर : राजौरी इलाके के कई वन क्षेत्रों में भीषण आग, बुझाने में जुटे फायर टेंडर्स राजस्थान में 5 दिन लू से राहत, 9 दिन बाद 40 डिग्री सेल्सियस के नीचे आया पारा

पलवल: घरेलु कलह के चलते पति ने 35 वर्षीय पत्नी की गला दबा कर की हत्या

पलवल शहर के राजीव नगर में घरेलु कलह के चलते पति ने 35 वर्षीय पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। मकान मालिक ने मामले की शिकायत पुलिस को दी।

Amit Choudhary | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 10 May 2022, 06:43:25 PM
Murder

Murder (Photo Credit: सांकेतिक ​तस्वीर)

नई दिल्ली:  

पलवल शहर के राजीव नगर में घरेलु कलह के चलते पति ने 35 वर्षीय पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। मकान मालिक ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। कैंप थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मकान मालिक की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

जांच अधिकारी रविंद्र सिंह ने बताया कि राजीव नगर की गली नंबर 13 निवासी रघुबीर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत कहा है कि उसने अपने मकान के ऊपर वाले तीन कमरे किराये पर दिए हुए हैं। एक कमरे में उत्तर प्रदेश के जिला हाथरस के थाना सासनी अंतर्गत नदोना नंगला लच्छी निवासी रंजीत अपनी पत्नी नवीता के साथ रहता है। पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता रहता है। छोटी-छोटी बातों पर रणजीत अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता रहता था। 27 अप्रैल को सुबह आठ बजे रणजीत मजदूरी पर गया, परंतु दो घंटे बाद ही वापस आ गया। घर आकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा शुरू हो गया। रणजीत से पूछने पर बताया कि वह नवीता को अपने साथ गांव ले जाना चाहता है, परंतु वह मना कर रही है। दोनों को शांत करा दिया और दोनों बाहर चले गए। रात को करीब 11 बजे वापस लौटे। आते ही दोनों के बीच फिर से झगड़ा शुरू हो गया। रात के करीब डेढ बजे कमरे से चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। वह ऊपर पहुंचा तो कमरा बंद था। कमरे को खुलवाया तो रणजीत ने बताया कि उसने नवीता की गला घोंटकर हत्या कर दी। जिसके बाद वह मौके से फरार हो गया। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि महिला पश्चिम बंगाल के जिला नंदाग्राम की रहने वाली थी। परिजनों को सूचना दे दी गई है। अभी तक कोई भी परिजन नहीं पहुंचा है। शव को पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। 

First Published : 10 May 2022, 06:43:25 PM

For all the Latest States News, Haryana News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Palwal Crime News