logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

पलवल: घरेलु कलह के चलते पति ने 35 वर्षीय पत्नी की गला दबा कर की हत्या

पलवल शहर के राजीव नगर में घरेलु कलह के चलते पति ने 35 वर्षीय पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। मकान मालिक ने मामले की शिकायत पुलिस को दी।

Updated on: 10 May 2022, 06:43 PM

नई दिल्ली:

पलवल शहर के राजीव नगर में घरेलु कलह के चलते पति ने 35 वर्षीय पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। मकान मालिक ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। कैंप थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मकान मालिक की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

जांच अधिकारी रविंद्र सिंह ने बताया कि राजीव नगर की गली नंबर 13 निवासी रघुबीर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत कहा है कि उसने अपने मकान के ऊपर वाले तीन कमरे किराये पर दिए हुए हैं। एक कमरे में उत्तर प्रदेश के जिला हाथरस के थाना सासनी अंतर्गत नदोना नंगला लच्छी निवासी रंजीत अपनी पत्नी नवीता के साथ रहता है। पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता रहता है। छोटी-छोटी बातों पर रणजीत अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता रहता था। 27 अप्रैल को सुबह आठ बजे रणजीत मजदूरी पर गया, परंतु दो घंटे बाद ही वापस आ गया। घर आकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा शुरू हो गया। रणजीत से पूछने पर बताया कि वह नवीता को अपने साथ गांव ले जाना चाहता है, परंतु वह मना कर रही है। दोनों को शांत करा दिया और दोनों बाहर चले गए। रात को करीब 11 बजे वापस लौटे। आते ही दोनों के बीच फिर से झगड़ा शुरू हो गया। रात के करीब डेढ बजे कमरे से चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। वह ऊपर पहुंचा तो कमरा बंद था। कमरे को खुलवाया तो रणजीत ने बताया कि उसने नवीता की गला घोंटकर हत्या कर दी। जिसके बाद वह मौके से फरार हो गया। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि महिला पश्चिम बंगाल के जिला नंदाग्राम की रहने वाली थी। परिजनों को सूचना दे दी गई है। अभी तक कोई भी परिजन नहीं पहुंचा है। शव को पोस्टमार्टम करवा दिया गया है।