logo-image

DSP को Mining Mafia ने की डंपर से कुचलने की कोशिश, अलर्ट पर प्रशासन

Mining Mafia attempts to crush DSP in Karnal : हरियाणा में करनाल में खनन माफिया ने डीएसपी को ही मारने की कोशिश की है. खनन माफिया ने लोडेड डंपर डीएसपी ( DSP ) पर चढ़ाकर मारने की कोशिश की. वो अपने मंसूबों में नाकामयाब रहा, तो डंपर के साथ फरार हो गया. डीएसपी का नाम मनोज कुमार है, जो खनन माफिया...

Updated on: 03 Feb 2023, 11:28 PM

highlights

  • करनाल में डीएसपी को जान से मारने की कोशिश
  • खनन माफिया ने की डंपर चढ़ाने की कोशिश
  • पुलिस ने एक जेसीबी जब्त किया, छापेमारी जारी

करनाल:

Mining Mafia attempts to crush DSP in Karnal : हरियाणा में करनाल में खनन माफिया ने डीएसपी को ही मारने की कोशिश की है. खनन माफिया ने लोडेड डंपर डीएसपी ( DSP ) पर चढ़ाकर मारने की कोशिश की. वो अपने मंसूबों में नाकामयाब रहा, तो डंपर के साथ फरार हो गया. डीएसपी का नाम मनोज कुमार है, जो खनन माफिया ( Khanan Mafia ) के हमले में बाल-बाल बच गए. करनाल पुलिस ने सूचना मिलते ही छापेमारी की, और डंपर लोड करने में लगे जेसीबी ( JCB ) को जब्त कर लिया. 

डीएसपी ने सुनाई आपबीती

जानकारी के मुताबिक, खनन माफिया ने डीएसपी मनोज कुमार को कुचलने की कोशिश की. डीएसपी मनोज कुमार ( DSP Manoj Kumar ) ने बताया कि हम सूचना मिलते ही यहां पहुंचे जिसके बाद यह लोग हमें देखकर भागने लगे. उन्होंने हमें देखकर मुझ पर डंपर चढ़ाने की कोशिश की. आरोपी डंपर लेकर फरार हो गए. हमने जेसीबी ( JCB ) को ज़ब्त कर लिया है. 

ये भी पढ़ें : पंडितों को बिना सुरक्षा कश्मीर घाटी लौटने के लिए विवश न करे सरकार: Rahul Gandhi

डंपर-जेसीबी चालक की हुई पहचान

करनाल के एसपी गंगा राम पुनिया ( Karnal SP Ganga Ram Punia ) ने बताया कि वहां 3 डंपर और 1 जेसीबी मौजूद थी जो खनन का कार्य कर रही थी. हम ज़मीन के मालिक और उसके बेटे से पूछताछ कर रहे हैं. करनाल के एसपी गंगा राम पुनिया ने बताया कि खनन विभाग के अधिकारियों ने इसके अवैध होने की पुष्टि की है. माइनिंग विभाग ( Mining Department ) और पुलिस संयुक्त कार्रवाई कर रही है. उन्होंने बताया कि इस वारदात में शामिल डंपर और जेसीबी चालक की पहचान हो चुकी है. उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.