logo-image

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए, ट्वीट कर दी जानकारी

मुझे आज नोवल कोरोना वायरस के लिए परीक्षण किया गया था. मेरी परीक्षण रिपोर्ट सकारात्मक आई है. मैं अपने सभी सहकर्मियों और सहयोगियों से ये अपील करता हूं कि पिछले सप्ताह से जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं वो तुरंत अपना कोरोना टेस्ट करवाएं

Updated on: 24 Aug 2020, 08:08 PM

नई दिल्‍ली:

हरियाणा के  मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. सोमवार को उन्होंने ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. सीएम खट्टर ने अपने ट्विटर हैंडल पर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने के बात साझा करते हुए लिखा कि, मुझे आज नोवल कोरोना वायरस के लिए परीक्षण किया गया था. मेरी परीक्षण रिपोर्ट सकारात्मक आई है. मैं अपने सभी सहकर्मियों और सहयोगियों से ये अपील करता हूं कि पिछले सप्ताह से जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं वो तुरंत अपना कोरोना टेस्ट करवाएं और खुद को क्वारंटीन करें मैं खुद अब क्वारंटीन रहूंगा. 

आपको बता दें कि इसके पहले हरियाणा विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ज्ञानचंद गुप्ता को रविवार की रात सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. अस्पताल में जब  उनका कोरोना टेस्ट किया गया तो वो भी पॉजिटिव पाए गये जिसके बाद से वो अस्पताल में ही क्वारंटीन हैं. वहीं दूसरी ओर विधानसभा के 6 नियमित और कांट्रैक्ट पर काम कर रहे 3 अन्य कर्मचारी भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. आपको बता दें कि आगामी 26 अगस्त से हरियाणा का विधानसभा सत्र शुरू होने वाला है. विधानसभा के मानसून सत्र के लिए सभी अधिकारियों व कर्मचारियों के कोरोना टेस्ट के लिए विधानसभा सचिवालय में विशेष कैम्प का आयोजन भी किया गया था.

आपको बता दें कि पहले दिन विधानसभा के 6 कर्मचारी संक्रमित मिले हैं. सोमवार को 3 संविदा कर्मचारियों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. विधानसभा अध्यक्ष को अब होम क्वारंटाइन किया गया है, उनके राजनीतिक सचिव और भानजे अमित गुप्ता की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आ चुकी है. विधानसभा अध्यक्ष और कई कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब सीएम खट्टर भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं जिसके बाद विधानसभा को एक बार फिर से सेनेटाइज करवाया गया है.