logo-image

विधानसभा में रो पड़े मनोहर लाल खट्टर, बोले- सारी रात सो नहीं पाया

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने कहा कि मैंने जब टीवी पर यह देखा कि कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रदर्शन के दौरान एक ट्रैक्टर पर बैठे हुए हैं और पार्टी की महिला विधायक वाहन को रस्सी से खींच रही हैं, तो मुझे बहुत दुख हुआ.

Updated on: 10 Mar 2021, 12:12 PM

highlights

  • विधानसभा में सरकार का पक्ष रखते हुए सीएम खट्टर भावुक हो गए
  • महिला विधायक के रस्सी से ट्रैक्टर के खींचने को लेकर साधा विपक्ष पर निशाना
  • महिला दिवस पर महिला विधायक के साथ व्यवहार को लेकर जताया दुख

चंडीगढ़:

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर राज्य के बजट सत्र के दौरान मंगलवार को भावुक हो गए. उन्होंने भावुक होते हुए कहा कि मैंने जब टीवी पर यह देखा कि कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रदर्शन के दौरान एक ट्रैक्टर पर बैठे हुए हैं और पार्टी की महिला विधायक वाहन को रस्सी से खींच रही हैं, तो मुझे बहुत दुख हुआ. उन्होंने कहा कि महिला दिवस के दिन पूरी दुनिया इसे धूमधाम से मना रही थी, महिलाओं के प्रति पूरा सदन समर्पित था. सदन का संचालन भी महिलाओं के ही पास था लेकिन यहां से जाने के बाद जब टीवी पर देखा तो पता चला कि बंधुआ मजदूरों से भी बुरा महिलाओं के साथ व्यवहार किया गया. 

यह भी पढ़ेंः नंदीग्राम में बोलीं ममता बनर्जी- मैं ब्राह्मण हूं, मुझे मत सिखाओ हिंदू होना

खट्टर ने कहा कि यह माना कि कांग्रेस का महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन था लेकिन बेहतर होता कि महिला विधायक ट्रैक्टर पर बैठी होतीं और हुड्डा अपने विधायकों के साथ उसे खींच रहे होते. मनोहर लाल ने आगे बढ़ते हुए कहा कि मेरी एक और व्यथा है. महिलाओं के प्रति अपराध रोकने में मुझे विपक्ष का साथ चाहिए. समाज के लोगों का सहयोग चाहिए. हम दिल से महिलाओं के प्रति होने वाले अपराध रोकना चाहते हैं.

यह भी पढ़ेंः Chanakya Niti: किस व्यक्ति से करें प्यार और किस जगह पर करें नौकरी, जानिए आज की चाणक्य नीति

खट्टर के इस बयान के बाद भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि किसान आंदोलन में दिल्ली बार्डर पर अपने बच्चों के साथ खुले आसमान के नीचे बैठी महिलाओं को देखकर आपका दिल क्यों नहीं पसीजता? कांग्रेसी विधायक किरण चौधरी भी हुड्डा के सुर में सुर मिलाते हुए रण में कूदीं और सीएम पर सवाल दागा कि प्रदेश में बढ़ते महिलाओं पर अपराध पर लगाम क्यों नहीं लगाते? गौरतलब है कि कांग्रेस ने कृषि कानूनों को लेकर बीजेपी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेकर आई है. बीजेपी की सहयोगी जेजेपी के कुछ विधायकों ने भी सरकार की परेशानी बढ़ा दी है.