logo-image

बेटी की शादी से नाराज होकर शख्स ने उठाया ऐसा कदम, जानकर रूह कांप जाएगी आपकी

बेटियों को हम पूरा अधिकार देने की बात करते हैं, लेकिन आज भी जब बेटियां अपनी मर्जी से अपना पार्टनर चुनती है तो घरवालों को ये बात बेहद नागवार गुजरती है.

Updated on: 04 Nov 2019, 09:54 PM

नई दिल्ली:

बेटियों को हम पूरा अधिकार देने की बात करते हैं, लेकिन आज भी जब बेटियां अपनी मर्जी से अपना पार्टनर चुनती है तो घरवालों को ये बात बेहद नागवार गुजरती है. ऑनर के नाम पर वो जान लेने या फिर जान देने से नहीं चूकते है. ऐसा ही एक मामला हरियाणा से सामने आया. जहां इज्जत के लिए एक ही परिवार के तीन लोगों ने जान दे दी.

पुलिस की मानें तो 40 साल के निरंजन दास की बेटी ने उनकी इच्छा के विरूद्ध शादी कर ली थी. जिससे नाराज होकर वो अपनी पत्नी और बेटे के साथ कार में सवार होकर भाखड़ा नहर में जा गिरे. जिससे तीनों की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें:RCEP में PM मोदी का मास्टर स्ट्रोक, कहा- अपने हितों से समझौता नहीं करेगा भारत

पुलिस ने बताया कि निरंजन दास (40) अपनी पत्नी नीलम (38) और 11 वर्षीय बेटे के साथ कार में थे. उन्होंने फतेहाबाद जिले के रतिया शहर के समीप रोन्जावली गांव में रविवार शाम को कार नहर में गिरा दी.

और भी पढ़ें:कर्मचारीगण कृपया ध्‍यान दें! 9 घंटे की शिफ्ट करने जा रही है मोदी सरकार

उन्होंने बताया कि पुरानी कारों को खरीदने और बेचने का कारोबार करने वाला दास इस बात से नाराज था कि उसकी बेटी ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी कर ली.

पुलिस ने बताया कि सोमवार को नहर से निकाली गयी कार से शव बरामद किए गए हैं.

करनाल में बोरवेल में गिरी पांच साल की बच्ची, नहीं बच पाई जान

हरियाणा के करनाल जिले में 50 फुट गहरे बोरवेल में गिरी पांच साल की बच्ची के शव को 18 घंटे के ऑपरेशन के बाद सोमवार को राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) ने बाहर निकाला. पुलिस ने बताया कि शिवानी रविवार को घरौंडा ब्लॉक के हरि सिंह पुरा गांव में अपने घर के पास खेल रही थी. इसी दौरान दोपहर तीन बजे वह बोरवेल में गिर गई थी. परिजनों ने रात करीब नौ बजे जिला प्रशासन को इस घटना की जानकारी दी.