logo-image

अनिल विज बोले- सांड के लिए लाल कपड़े जैसा है ममता के सामने जय श्रीराम कहना!

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के अवसर पर कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में शनिवार को हुए कार्यक्रम में जय श्रीराम के नारे से सीएम ममता बनर्जी शनिवार को बिफर पड़ीं और मंच पर भाषण देने से इनकार कर दिया.

Updated on: 23 Jan 2021, 11:48 PM

नई दिल्ली:

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के अवसर पर कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में शनिवार को हुए कार्यक्रम में जय श्रीराम के नारे से सीएम ममता बनर्जी शनिवार को बिफर पड़ीं और मंच पर भाषण देने से इनकार कर दिया. अब जय श्रीराम के नारे को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) में जुबानी जंग छिड़ गई है. 

भाजपा नेता और हरियाणा के मंत्री अनिल विज (Haryana Minister Anil Vij) ने सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जय श्री राम का नारा ममता बनर्जी के लिए वैसा है जैसे सांड के लिए लाल कपड़ा होता है. यही कारण है कि आज विक्टोरिया मेमोरियल में उन्होंने अपना भाषण रोक दिया.

इससे पहले योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रज़ा ने सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को अब राम नाम से भी अपमान महसूस होता है. श्रीराम जी हमारी संस्कृति की आत्मा हैं. अगर ममता जी 'जय श्री राम', 'भारत माता की जय' और 'वंदे मातरम' सुनकर इतना अपमानित महसूस कर रही हैं तो वहां की जनता ममता की इस मानसिकता से कितना अपमानित महसूस कर रही होगी. इसका जवाब बंगाल की जनता ममता को देगी.