logo-image

पत्रकार रामचंद्र छत्रपति की बेटी श्रेयसी बोलीं, गुरमीत राम रहीम को फांसी हो

सजा सुनाए जाने से पहले पत्रकार रामचंद्र छत्रपति की बेटी श्रेयशी ने अपना दर्द साझा किया है.

Updated on: 17 Jan 2019, 09:15 AM

पंचकूला:

पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्‍याकांड (RamChandra Chhatrapati Murder Case) में गुरुवार को सीबीआई की विशेष अदालत गुरमीत राम रहीम (Gurumit Ram Rahim) को सजा सुनाएगी. सजा सुनाए जाने से पहले पत्रकार रामचंद्र छत्रपति की बेटी श्रेयशी ने अपना दर्द साझा किया है. श्रेयसी का कहना है कि अब मेरे पिता को इंसाफ मिला है. श्रेयशी ने गुरमीत राम रहीम (Gurumit Ram Rahim) के लिए फांसी की सज़ा सुनाए जाने की मांग की. श्रेयसी ने कहा, 'हत्यारे, बलात्कारी आरोपी को फांसी की सज़ा देनी चाहिए.'

यह भी पढ़ें : पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड : डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को आज सुनाई जाएगी सजा

श्रेयसी ने सीबीआई कोर्ट का आभार जताते हुए कहा- 'समय लगा पर इंसाफ मिल गया.अब मैं मेरी मां की आंखों में संतुष्टि देखती हूं.मां ने अपने छोटे-छोटे बच्चो के साथ बहुत दर्द भरा और पीड़ादायक इतना लंबा जीवन गुज़ारा है.अपने भाई अंशुल छत्रपति के संघर्ष पर भावुक होते हुए श्रेयसी बोलीं- मेरे भाई अंशुल ने अपना सारा जीवन हमारे पिता को इंसाफ दिलवाने के लिए समर्पित कर दिया.अंशुल एक हीरो है. हमारी लड़ाई ताकत, एक साम्राज्य औऱ एक ऐसे आदमी के खिलाफ थी जिसने दहशत फैलाई हुई थी. गुरमीत राम रहीम अब बेनकाब हो चुका है. मेरे पिता ने मिशन के लिए अपनी ज़िंदगी दांव पर लगाई थी. 

यह भी पढ़ें : राम रहीम का रहस्यलोक, डेरा प्रमुख के गांव पहुंची न्यूज नेशन की टीम

बता दें कि डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम (Gurumit Ram Rahim) को पत्रकार मर्डर केस (Journalist Murder Case) में सीबीआई की विशेष अदालत दोषी ठहरा चुकी है. पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड (RamChandra Chhatrapati Murder Case) में गुरमीत राम रहीम (Dera Pramukh) को गुरुवार को सजा सुनाई जाएगी. कानून व्यवस्था न बिगड़े, इसके लिए सीबीआई कोर्ट (CBI Court) सजा का ऐलान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेगा. सीबीआई की विशेष अदालत ने गुरमीत राम रहीम और तीन अन्य को इस मामले में दोषी करार दिया था.