logo-image

JJP विधायक ने की बगावत पर बोले दुष्यंत चौटाला, कहा-मेरे पास नहीं पहुंचा इस्तीफा

जेजेपी चीफ दुष्यंत चौटाला ने कहा, 'वह एक वरिष्ठ नेता हैं. अगर उन्हें कोई शिकायत है, तो वह आकर पार्टी सदस्यों को बता सकते हैं. अभी तक हमें उनका इस्तीफा नहीं मिला है.

Updated on: 26 Dec 2019, 04:28 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री और जेजेपी चीफ दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala)ने राजकुमार गौतम के इस्तीफे पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है. बता दें कि विधायक राजकुमार गौतम (MLA RK Gautam) ने बुधवार को जेजेपी के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था.

जेजेपी चीफ दुष्यंत चौटाला ने कहा, 'वह एक वरिष्ठ नेता हैं. अगर उन्हें कोई शिकायत है, तो वह आकर पार्टी सदस्यों को बता सकते हैं. अभी तक हमें उनका इस्तीफा नहीं मिला है. पार्टी के वरिष्ठ नेता उनसे बात करेंगे और मामले पर चर्चा करेंगे.

बता दें कि नारनौंद से विधायक राजकुमार गौतम ने इस्तीफा देने के बात दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा कि पार्टी क्षेत्रीय हैं और उन्हें राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का पद दे रखा है. उन्होंने आगे कहा कि दुष्यंत चौटाला को जेजेपी के 9 विधायकों ने उपमुख्यमंत्री बनाया है और वह 11 महकमे अपने पास दबाकर बैठ गए हैं. जेजेपी के अन्य विधायकों की अनदेखी के कारण उनमें काफी नाराजगी है.

इसे भी पढ़ें:संजय राउत ने बीजेपी पर फिर तरेरी आंखें, बोले- तूफान में कश्तियां और घमण्ड में हस्तियां अक्सर डूब जाती हैं

इसके साथ ही उन्होंने कैप्टन अभिमन्यु और दुष्यंत चौटाला के बीच सेंटिंग का भी आरोप लगाया. गौतम ने आगे कहा कि वह जेजेपी में इसलिए शामिल हुए थे कि शायद दुष्यंत चौधरी देवीलाल के रास्ते पर चलेंगे, लेकिन यह नहीं पता था कि इस तरह से सेटिंग करने में लग जाएंगे.

और पढ़ें:दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीख आज घोषित होने की संभावना, राष्ट्रीय मुद्दे रहेंगे हावी

जेजेपी के बीजेपी के साथ गठबंधन के बाद मंत्री पद की दौड़ में शामिल गौतम ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व वाले कैबिनेट में उन्हें मंत्री नहीं बनाये जाने का कोई असंतोष नहीं है. गौतम ने कहा, ‘मैं जेजेपी के टिकट का आकांक्षी भी नहीं था. यद्यपि दुष्यंत और उनके पिता अजय चौटाला की इच्छा थी कि मुझे उनके साथ आना चाहिए. उन्हें पता था कि मैं ही बीजेपी के विधायक कैप्टन अभिमन्यु को हरा सकता हूं.