News Nation Logo

फ्लैट में AC लगाते वक्त बिगड़ा संतुलन, छठी मंजिल से गिरने पर मैकेनिक की मौत 

गुरुग्राम सेक्टर-82 स्थित मैपस्को रोयले विले सोसाइटी में एसी लगाने के दौरान मैकेनिक का संतुलन बिगड़ जाने से वह छठी मंजिल से गिर गया.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 29 Apr 2022, 11:37:07 PM
died

ac mechanic died (Photo Credit: file photo)

नई दिल्ली:  

गुरुग्राम सेक्टर-82 स्थित मैपस्को रोयले विले सोसाइटी में एसी लगाने के दौरान मैकेनिक का संतुलन बिगड़ जाने से वह छठी मंजिल से गिर गया.  गंभीर हालत में मैकेनिक को ​निजी अस्पताल मे ले जाया गया. यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. यह दर्दनाक हादसा गुरुवार शाम  को हुआ. मृतक मैकेनिक की पहचान 29 वर्षीय अमन निवासी बिजनौर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस गुरुवार देर रात तक जांच में जुटी रही. वहीं हादसे में अभी तक पुलिस को किसी तरह की शिकायत नहीं मिली है. 

फ्लैट में एसी लगाने आए थे दो युवक 

फ्लैट मालिक ने पुलिस को बताया कि वह मैपस्को रोयले विले सोसाइटी   के रिजेंट टावर के फ्लैट नंबर 604 में रहते हैं. उन्होंने नया एसी खरीदा था.  कंपनी की तरफ से एसी फिट करने के लिए गुरुवार शाम को दो मैकेनिक फ्लैट पर आए थे. एक मैकेनिक अंदर था और दूसरा मैकेनिक अमर बालकनी के साथ एसी की जगह नीचे बने छज्जे पर था. करीब साढ़े छह बजे के पास एसी का आउटर (बाहरी हिस्सा) उसके हाथ से फिसल गया और उसका संतुलन बिगड़ गया. वह छठी मंजिल से सीधा नीचे पार्क में गिरा. एसी का आउटर छज्जे पर गिरा. इससे छज्जा क्षतिग्रस्त गया. मैकेनिक के नीचे गिरते ही जोरदार आवाज आई. आवाज सुनकर गार्ड सहित अन्य लोग मौके पर पहुंचे. गंभीर हालत में अमन को अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

मृतक युवक के शव को पोस्टमाॉर्टम के लिए रखा 

पुलिस के अनुसार मृतक युवक के शव को पोस्टमाॉर्टम के लिए मोर्चरी में रखा गया है. युवक एसी बनाने वाली कंपनी में काम कर रहा था. कंपनी के कहने पर ही युवक सोसाइटी के फ्लैट में एसी लगाने के लिए गया था. उसके परिजनों को सूचना दी गई. अभी कोई शिकायत नहीं मिली है, फ्लैट मालिक से भी पूछताछ हुई है.

 

First Published : 29 Apr 2022, 11:37:07 PM

For all the Latest States News, Haryana News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.