logo-image

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख प्रमुख गुरमीत राम रहीम से मिलने पहुंची उनकी दत्तक पुत्री हनीप्रीत

डेरा सिरसा प्रमुख गुरमीत राम रहीम से मिलने पहुंची उनकी दत्तक पुत्री हनीप्रीत

Updated on: 09 Dec 2019, 07:08 PM

नई दिल्‍ली:

बलात्कार के आरोप में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख प्रमुख गुरमीत राम रहीम से मिलने पहुंची हनीप्रीत. आपको बता दें कि हनीप्रीत डेरासच्चा सौदा प्रमुख की दत्तक पुत्री के रूप में जानी जाती हैं वो राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हैं. दोनों के बीच तकरीबन डेढ़ घंटे तक मुलाकात हुई. आपको बता दें कि अंबाला जेल से बाहर आने के बाद हनीप्रीत और राम रहीम के बीच यह पहली मुलाकात है. रामरहीम और हनीप्रीत की मुलाकात के बीच प्रशासन अड़चनें खड़ी कर रहा था.

सोमवार को हनीप्रीत गुरमीत राम रहीम से मुलाकात करने के लिए सुनारिया जेल पहुंची. आपको बता दें कि पिछले 2 सालों से हनीप्रीत भी अंबाला जेल में बंद थी. जेल से जमानत मिलने के बाद हनीप्रीत ने पहली बार राम रहीम से मुलाकात की. दोनों के बीच जेल के तय समय अनुसार बातचीत हुई. दोनों ने लगभग आधे घंटे तक बातचीत की. जमानत मिलने के बाद से हनीप्रीत राम रहीम से मिलना चाहती थी. सोमवार को वे आई-20 कार से सुनारिया जेल पहुंची और राम रहीम से मुलाकात की.

यह भी पढ़ें-भाजपा सांसद के नेतृत्व में आदिवासियों का बड़ा प्रदर्शन, मंगलवार को मिलेंगे पीएम मोदी

हनीप्रीत ने गुरमीत राम रहीम से मुलाकात के लिए हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) सिफारिश की थी. हनीप्रीत के वकील अंबाला पहुंचे थे और गृहमंत्री से गुहार लगाई कि हनीप्रीत को सुनारिया जेल में बंद गुरमीत राम रहीम से मिलने की इजाजत दी जाए. अनिल विज से मिलने गए हनीप्रीत के वकील ने कहा था कि एक बेटी को बाप से मिलने दिए जाने की इजाजत मांगने के लिए वह उनसे मिले हैं. हनीप्रीत के वकील ने बताया था कि हनीप्रीत जेल से बाहर आने के बाद से ही डेरा प्रमुख से मुलाक़ात की कोशिश में लगी हुई है.

यह भी पढ़ें-संसद भवन परिसर में घुसने का प्रयास कर रहे एक संदिग्ध व्यक्ति को सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ा