logo-image

शराब के नशे में धुत मनचलों ने लड़की के साथ की छेड़खानी और फिर...

बताया जा रहा है कि दो युवकों ने शराब के नशे में धुत होकर लड़की के साथ छेड़छाड़ की. इतना ही दोनों युवकों ने लड़की को गालियां भी दी और अभद्र भाषा का प्रयोग किया

Updated on: 19 Jul 2019, 02:02 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा के पंचकुला में एक बार फिर लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दो युवकों ने शराब के नशे में धुत होकर लड़की के साथ छेड़छाड़ की. इतना ही दोनों युवकों ने लड़की को गालियां भी दी और अभद्र भाषा का प्रयोग किया. इसके बाद लड़की ने युवकों का विरोध किया और मौके पर मौजूद लोगों ने युवकों की जमकर पिटाई की. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर आकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ेंफिरौती मांगने के आरोप में अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भतीजा गिरफ्तार

लड़कियों को गालिया देने वाले युवकों को बजरंग दल पंचकूला के कार्यकर्ताओं ने भी जमकर पीटा. घटना पंचकूला के सेक्टर 9 की है.इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें लड़की आरोपियों को चप्पलों से पीटती नजर आ रही है. दरअसल घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पुलिस की वैन में बैठे थे तभी लड़की न आरोपियों की चप्पल से जमकर पिटाई की.

यह भी पढ़ें: सोनभद्र जा रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को हिरासत में लिया गया, धरने पर बैठी थीं

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है. मामले की जांच करें राकेश कुमार ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली थी कि दो युवकों द्वारा लड़कियों के साथ शराब पीकर गाली-गलौज अभद्र भाषा बोलने की सूचना मिली थी जिस पर उन्होंने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.