logo-image

रोहतक में अंधाधुंध फायरिंग, महिला पहलवान समेत 3 की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

हरियाणा के रोहतक में अंधाधुंध फायरिंग की घटना सामने आ रही है. इस घटना में महिला पहलवान समेत 3 की मौत हो गई है, जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Updated on: 12 Feb 2021, 10:47 PM

रोहतक:

हरियाणा के रोहतक में अंधाधुंध फायरिंग की घटना सामने आ रही है. इस घटना में महिला पहलवान समेत 3 की मौत हो गई है, जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस की टीम पहुंच गई है. फायरिंग का कारण अब तक की जांच में पुरानी रंजिश बताई जा रही है. वहीं पुलिस टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है. इस मामले पर पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं सभी घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

पूरी घटना रोहतक के मेहर सिंह अखाड़े की बताई जा रही है. फायरिंग की घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है, जिसे देखते पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. पुलिस अधिकारी का कहना है कि अभी इस फायरिंग के पीछे की मंशा का पता नहीं चल पाया है. हम अभी इस मामले पर कुछ साफ नहीं कह सकते हैं. मरने वाले लोगों में सभी अलग परिवार से थे या एक से ही इस पर कुछ कह पाना मुश्किल है.  उन्होंने आगे कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.