News Nation Logo
Banner

Facebook Live पर युवक कर रहा था सुसाइड, जानें फिर क्या हुआ

Facebook Live वीडियो में रस्सी गले में डालता भी दिखाई दिया

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 05 Apr 2019, 10:43:17 AM
(सांकेतिक चित्र)

(सांकेतिक चित्र)

जींद:

हरियाणा (Haryana) के जींद में एक युवक द्वारा अपने फेसबुक पर लाइव सुसाइड वीडियो शुरू करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. अपनी पत्नी और ससुरालजनों से परेशान नवीन पुनिया बादशाह नाम के इस युवक ने अपने आप को खत्म करने के उद्देश्य से फेसबुक लाइव शुरू किया. लाइव वीडियो में यह युवक बुरी तरह से परेशान नजर आ रहा है. युवक कह रहा है कि वह अपनी जिंदगी से तंग आ चुका है. उसकी पत्नी और उसके ससुरालजन उसकी मौत के जिम्मेदार है.

यह भी पढ़ें- गुरुग्राम मॉब अटैक : पीड़ित परिवार ने खुदकुशी करने की दी धमकी

करीब 5 मिनट तक अपना पूरा दर्द बयां करने के बाद युवक बोलता दिखाई दिया कि वह आत्महत्या कर रहा है. और इसी के साथ युवक लाइव वीडियो में रस्सी गले में डालता भी दिखाई दिया. पीछे कोई पेड़ भी नजर आ रहा था. उसके बाद वीडियो खत्म हो जाता है.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश : इंदौर में मां ने बेटी को जिंदा जलाकर की आत्महत्या, जानें वजह

करीबन 5 मिनट तक चले इस लाइव वीडियो में जहां एक ओर उसके कुछ दोस्त अपने-अपने कमेंट में ऐसा न करने की बात लिख रहे थे वहीं दूसरी और कुछ दोस्त तुरंत एक्सन में आए. फेसबुक पर उसकी लोकेशन चैक की गई और मौके पर पहुंचने की तैयारी शुरू हुई. जैसे ही नवीन पुनिया नाम के इस युवक ने जींद पानीपत रेलवे लाइन पर सुनसान जगह पर एक पेड़ पर अपने गले में फंदा डाला. ठीक उसी वक्त उसके 2 दोस्त मौके पर पहुंचे.

यह भी पढ़ें- गाजियाबादः मॉर्निंग वॉक पर निकले बसपा नेता को गोलियों से किया छलनी

वह बेसुध था और हालत गंभीर थी. उसे तुरंत पेड़ से उतारकर जींद के सामान्य अस्पताल लाया गया. जहां उसे अब वैन्टीलेटर पर रखा गया है. अभी उसकी जिंदगी के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता. बताया जाता है कि युवक होमगार्ड का जवान है.

Crime Control: उत्तर प्रदेश-सनकी आशिक ने घर में घुसकर उतारा युवती को मौत के घाट, देखें VIDEO

First Published : 05 Apr 2019, 10:26:57 AM

For all the Latest States News, Haryana News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो