logo-image

Haryana Crime: पहले 8 साल की बेटी का गला काटा, फिर खुद किया सुसाइड! हिसार में प्रोफेसर की खौफनाक वारदात

हरियाणा के हिसार में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक प्रोफेसर और उसकी 8 साल की बेटी जिले में स्थित विश्वविद्यालय परिसर के अंदर अपने कार्यालय में मृत पाए गए हैं.

Updated on: 11 Mar 2024, 10:50 AM

नई दिल्ली :

हरियाणा के हिसार में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक प्रोफेसर और उसकी 8 साल की बेटी जिले में स्थित विश्वविद्यालय परिसर के अंदर अपने कार्यालय में मृत पाए गए हैं. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान 35 साल के संदीप गोयल के तौर पर हुई है, जो हिसार में लाला लाजपत राय पशु चिकित्सा एवं पशु विज्ञान विश्वविद्यालय में बतौर सहायक प्रोफेसर कार्यरत थे. बकौल पुलिस प्रोफेसर और उनकी बेटी की गला रेतकर मारा गया है. हासिल सूचना के मुताबिक, मृतक संदीप गोयल का पूरा परिवार उनके साथ विश्वविद्यालय परिसर में ही रहा करता था. पहली नजर में ये मामला आत्महत्या का दिख रहा है.

हिसार एएसपी राजेश मोहन के मुताबिक, पुलिस द्वारा साइट को घेर लिया गया है. मौके पर फोरेंसिक टीम तैनात है. घटना स्थल पर जांच चल रही है. पुलिस मृतक के परिजन और जान पहचान के लोगों से पूछताछ कर रही है. संदीव को जानने वालों का कहना था कि,  उनका एक मनोचिकित्सक द्वारा इलाज चल रहा था. उन्हें अवसाद था... पुलिस फिलहाल सटीक चिकित्सीय स्थिति का पता लगाने में जुटी है. साथ ही उनके परामर्शदाता डॉक्टर से भी बात करने की कोशिश की जा रही है. वहीं उनके सहयोगियों ने पुलिस को संदीप की आत्महत्या की प्रवृत्ति के बारे में बताया है.

हिसार के पुलिस अधीक्षक (एसपी) मोहित हांडा के अनुसार, प्रोफेसर संदीप गोयल जींद के नरवाना के रहने वाले थे. वह अपनी बेटी के साथ शाम की सैर के लिए विश्वविद्यालय परिसर में अपने क्वार्टर से निकले थे. जब दोनों घर नहीं लौटे तो उनकी पत्नी ने उनकी तलाश शुरू की. बाद में उनकी पत्नी उनके विभाग पहुंची और सुरक्षा गार्ड से उनके ठिकाने के बारे में पूछा. सुरक्षा गार्ड फौरन उनके कार्यालय पहुंचा और दरवाजा खोलने की कोशिश करने लगा, मगर जब विफल रहा तो मौके पर पुलिस को बुलाया गया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि, जब पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो प्रोफेसर और उनकी बेटी मृत पाए गए. प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि सहायक प्रोफेसर ने खुद को मारने से पहले अपनी बेटी को सर्जिकल ब्लेड से मार डाला था. उसकी पत्नी ने हमें बताया कि वह पिछले कई महीनों से मानसिक रूप से परेशान थे.