News Nation Logo

हरियाणा के हेल्थ मिनिस्टर अनिल विज की तबीयत बिगड़ी, हॉस्पिटल में भर्ती

हेल्थ मिनिस्टर अनिल विज के मीडिया कोऑर्डिनेटर विजेंद्र चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी तबीयत बिगड़ने के कारण अंबाला कैंट रेस्ट हाउस में हर सप्ताह शनिवार को लगने वाले जनता दरबार इस बार स्थगित कर दिया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 20 Aug 2021, 04:03:08 PM
Anil Vij

Anil Vij (Photo Credit: File Pic)

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे राज्य हरियाणा से बड़ी खबर सामने आई है. यहां राज्य के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की अचानक तबीयत बिगड़ गई है. जिसके बाद उनको डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है. जानकारी के अनुसार अनिल विज के ऑक्सीजन लेवल में गिरावट आई है, जिसके चलते वह अंबाला स्थित आवास पर ही में ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं. वहीं, अनिल विज की बीमारी के चलते शनिवार को लगाए जाने वाले जनता दरबार को कैंसिल कर दिया गया है. हेल्थ मिनिस्टर अनिल विज के मीडिया कोऑर्डिनेटर विजेंद्र चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी तबीयत बिगड़ने के कारण अंबाला कैंट रेस्ट हाउस में हर सप्ताह शनिवार को लगने वाले जनता दरबार इस बार स्थगित कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार अस्वस्थता के चलते अनिल विज के आज यानी शुक्रवार को हरियाणा विधानसभा के मानसून सत्र में भाग नहीं ले सकेंगे. गौरतलब है कि हरियाणा में कोरोना वैक्‍सीन के ट्रायल के समय अनिल विज ने सबसे पहले वैक्‍सीन लगवाई थी. जिसके बाद वह कोरोना संक्रमित भी हो गए थे. हालांकि वह कोरोना को हराकर घर लौट आए थे.

First Published : 20 Aug 2021, 03:40:18 PM

For all the Latest States News, Haryana News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.