News Nation Logo
Banner

हरियाणा सरकार ने 10 फरवरी तक कोरोना की पाबंदियां बढ़ाईं

देश में एक बार फिर कोरोना की रफ्तार में तेजी देखने को मिल रहा है. देश के कुछ राज्यों में पाबंदियों की वजह से कोरोना के केसों में कमी आई है तो कई प्रदेशों में अब कोविड की संख्या में इजाफा हो रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 26 Jan 2022, 11:13:12 PM
khattar

सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

देश में एक बार फिर कोरोना की रफ्तार में तेजी देखने को मिल रहा है. देश के कुछ राज्यों में पाबंदियों की वजह से कोरोना के केसों में कमी आई है तो कई प्रदेशों में अब कोविड की संख्या में इजाफा हो रहा है. कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन भी तेजी से फैल रहा है. इस बीच हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने कोरोना वायरस को लेकर फैसला किया है. खट्टर सरकार ने 10 फरवरी तक पूरे हरियाणा में कोरोना की पाबंदियां बढ़ा दी हैं.

हरियाणा में पिछले 24 घंटों में बुधवार को कोरोना वायरस के 6,351 नए मामले आए हैं, जबकि 7 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है. राज्य में 9,571 रिकवरी हो गई है और कोरोना के सक्रिय मामले 39,565 हैं. आपको बता दें कि पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ ने बुधवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था, धुंधली जलवायु परिस्थितियों और कोविड-19 प्रतिबंधों के बीच 73वां गणतंत्र दिवस मनाया. हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने पंचकूला में राष्ट्रीय ध्वज फहराया, जबकि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अंबाला में राष्ट्रीय ध्वज फहराया.

आपको बता दें कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा शनिवार को कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा कि उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है. हुड्डा ने ट्वीट किया, कोविड के शुरुआती लक्षणों को देखते हुए मैंने आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉक्टरों की सलाह पर मैंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है. पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए, उन सभी से अनुरोध है कि कृपया अपनी जांच करवाएं और आवश्यक सावधानी बरतें.

First Published : 26 Jan 2022, 10:52:40 PM

For all the Latest States News, Haryana News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.