logo-image

हरियाणा: कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की दिनदहाड़े हत्या, हमलावरों ने गोलियों से भूना

हमले के बाद विकास चौधरी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई

Updated on: 27 Jun 2019, 02:02 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा के कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई है. फरीदाबाद के सेक्टर 9 में हमलावरों ने विकास चौधरी पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई.
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हमले के बाद विकास चौधरी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. 

खबरों की मानें तो दो लोगों ने मिलकर विकास चौधरी पर गोलियां चलाई थी. ये घटना उस वक्त घटी जब विकास चौधरी जिम से निकलकर अपनी गाड़ी की तरफ जा रहे थे. जैसे ही विकास जिम से निकले वैसे ही हमलावरों ने गोलियां चलानी शुरू कर दीं.

यह भी पढ़ें: झारखंड के बाद ठाणे में टैक्सी ड्राइवर के साथ 'राम' के नाम पर मारपीट, शिकायत दर्ज

जानाकरी के मुताबिक पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैऔर सीसीटीवी फुटेज की मदद से हमलावरों की तलाश कर रही है. वहीं इस मामले में हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर का बयान भी सामने आया है. उन्होंने कहा, ये 'जंगल राज' है जहां कानून का डर ही नहीं है'. उन्होंने कहा, ऐसा ही एक मामला कल भी सामने आया था जहां छेड़छाड़ का विरोध करने वाली महिला को चाकू मार दिया गया. इस मामले में जांच होनी चाहिए.

यह भी पढ़ें: ठाणे : नाबालिग लड़की से बलात्कार मामले में आरोपी महिला गिरफ्तार

खबरों के मुताबिक इस मामले में पुलिस को जो सीसीटीवी फुटेज मिली है उसके मुताबिक घटना सुबह 9 बजे की है. फुटेज में दो हमलावर विकास पर गोलियां चलाते दिखे. विकास पर 10 से 12 गोलियां चलाई गईं. दोनों हमलावर सफेद गाड़ी में आए थे. पुलिस  हमलावरों की तलाश में जुट गई है. 

वहीं जब इस मामले में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, 'उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.'

इस मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का बयान भी सामने आया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, 'फरीदाबाद में कांग्रेस प्रवक्ता और नेता विकास चौधरी की हत्या एक निन्दनीय, शर्मनाक और दुखद घटना है. यह हरियाणा मे बिगड़ती कानून व्यवस्था का आईना है. प्रभु श्री चौधरी की आत्मा को शांति और परिवार को ये आघात सहने की शक्ति दे.