News Nation Logo
Banner

किसान आंदोलन में शराब दान करें कार्यकर्ता, कांग्रेस नेता विद्या रानी का Video Viral

वायरल हो रहे इस वीडियो में विद्या रानी किसान आंदोलन में शराब दान करने की बात कह रही हैं. आप वीडियो में देख सकते हैं कि कुछ लोगों के बीच मौजूद कांग्रेस नेता कहती हैं कि हम कई जगहों पर पदयात्रा करेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 15 Feb 2021, 04:01:56 PM
Haryana Congress leader Vidya Rani 11

कांग्रेस नेता विद्या रानी का Video Viral (Photo Credit: @ANI)

highlights

  • 'इस बार हम जो हारे हैं तो हमारा हौसला तो खत्म ही हो चुका है'
  • 'मैं यही कहूंगी कि हर साथी की जितनी हिम्मत है चाहे वो पैसे-रूपये से दान कर सकता है'
  • 'अपनी तरफ से जिससे जो भी सहयोग बनता है करें और इस आंदोलन को बढ़ाएं.'

 

 

 

जींद:

दिल्ली के सीमाओं पर किसान कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं. वहीं, नेता सियासत करने से बाज नहीं आ रहे हैं. किसानों की मदद के बहाने उन्हें भड़काने की कोशिश की जा रही है. साथ ही आंदोलनकारी किसानों को शराब बांटने की अपील की जा रही है. इसका ताजा उदाहरण कांग्रेस नेता का बयान है. दरअसल, हरियाणा में कांग्रेस की नेता विद्या रानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में विद्या रानी किसान आंदोलन में शराब दान करने की बात कह रही हैं. आप वीडियो में देख सकते हैं कि कुछ लोगों के बीच मौजूद कांग्रेस नेता कहती हैं कि हम कई जगहों पर पदयात्रा करेंगे. जिससे हमारी कांग्रेस पार्टी को नई जान मिलेगी. इससे हमारी पार्टी एक नए तरीके से जन्म लेगी.

यह भी पढ़ें : सोशल मीडिया के जरिए फेंक न्यूज फैलाई गई : दिल्ली पुलिस

इस बार हम जो हारे हैं तो हमारा हौसला तो खत्म ही हो चुका है, लेकिन ये आंदोलन जो हमें मिला है ना ये 26 तारीख को खत्म हो चुका था, लेकिन किसी ना किसी तरह, क्योंकि किसान के इरादे मजबूत हैं…ये दोबारा से खड़ा हुआ और इतनी मजबूती से खड़ा हुआ कि इसको हमें चलाना है. किसानों ने तो अपनी किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ी. हमें उनके साथ रहना है, उनकी मदद करनी है. ताकि आंदोलन जिंदा रहे.

यह भी पढ़ें : लोक जनशक्ति पार्टी टूट की राह पर, JDU में शामिल होंगे एक साथ पांच दर्जन नेता

कांग्रेस नेता के वायरल हो रहे वीडियो में साफ सुना वह देखा जा सकता है कि वह किस तरह से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को किसान आंदोलन में किसानों को शराब परोसने की बात कह रही हैं. वीडियो में विद्या रानी कहती हैं. हर जगह उन्होंने अपने खाने-पीने का जितना हो सका अपना इंतजाम किया. मैं यही कहूंगी कि हर साथी की जितनी हिम्मत है चाहे वो पैसे-रूपये से दान कर सकता है, सब्जियों से दान कर सकता है, घी का दान कर सकता है, जैसे शराब का भी कर सकते हैं. अपनी तरफ से जिससे जो भी सहयोग बनता है करें और इस आंदोलन को बढ़ाएं. ये आंदोलन सिर्फ किसान का नहीं है बल्कि यह आंदोलन हम सबका है और इसका फर्क हम सब पर पड़ेगा.

First Published : 15 Feb 2021, 03:29:50 PM

For all the Latest States News, Haryana News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.