News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

मुझे जिता दो, नशा.. चालाना... कोई परेशानी नहीं होगी, हरियाणा बीजेपी प्रत्याशी का बयान

ये बयान बीजेपी प्रत्याशी दूराराम बिश्नोई ने दिया है. उन्होंने जनता से वादा किया है कि अगर उन्हें फतेहाबाद से जिताया गया तो वो लोगों की सारी समस्या खत्म कर देंगे

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 10 Oct 2019, 09:53:07 AM
बीजेपी प्रत्याशी दूराराम बिश्नोई

नई दिल्ली:

हरियाणा विधानसभा चुनाव में अब बस कुछ ही समय रह गया है. ऐसे में तमाम नेता अलग-अलग वादों के जरिए लोगों को प्रलोभन देने में लगे हुए हैं. लेकिन कई बार ऐसा भी होता है जब प्रलोभन देने के चक्कर में कई बार नेता अपनी सीमा कब पार कर देते हैं उन्हें खुद पता नहीं चलता. ऐसा ही एक मामला हरियाणा के फतेहाबाद से सामने आया है जहां बीजेपी के एक प्रत्याशी ने जनता से वादा किया है कि अगर उन्हें जिताया गया तो वो उन लोगों को कई परेशानी नहीं होने देंगे, फिर वो चाहे नशे को लेकर हो या चालान को लेकर.

ये बयान बीजेपी प्रत्याशी दूराराम बिश्नोई ने दिया है. उन्होंने जनता से वादा किया है कि अगर उन्हें फतेहाबाद से जिताया गया तो वो लोगों की सारी समस्या खत्म कर देंगे. लेकिन इस दौरान उन्होंने लोगों की जिन समस्याओं को लेकर कमेंट किया वो चीजें ऐसी हैं जिन्हें करने की इजाजत खुद कानून ने नहीं दी है.

उऩ्होने कहा, आप सब मुझे यहां से विधायक बना के भेजोगे तो नशे की, पढ़ाई की, मोटर वाले चालान कर दें, ये जो छोटी-छोटी दिक्कते हैं ब आपका बेटे एमएलए बनेगा अपने आप खत्म हो जाएगी.' बीजेपी उम्मीदवार के इस बयान से तो यही लगता है कि लोगों को नशा न करने देना और ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर चालान कटना उनके हिसाब से लोगों के लिए बहुत बड़ी समस्या है जिसे जरूर दूर किया जाना चाहिए.

First Published : 10 Oct 2019, 09:53:07 AM

For all the Latest States News, Haryana News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.