logo-image

गुरुग्राम-वाइन शॉप पर गुंडागर्दी, 5 लाख रंगदारी नहीं देने पर कर्मचारियों के साथ की मारपीट

शराब खरीदने लगे पहले शराब खरीदी और उसके साथ दो से तीन बोतल ज्यादा उठा ली और जब जैसे ही वाइन शॉप संचालक ने मना किया कि आप इन बोतले के भी पैसे दे दीजिए तो उन्होंने इस बात का बहाना लेकर रंगदारी की जो उनके अंदर बरकरार थी उसको निकालने के लिए संचालक को बुर

Updated on: 18 Feb 2024, 02:11 PM

नई दिल्ली:

साइबर सिटी गुरुग्राम में वाइन शॉप के ऊपर ₹5 लाख की रंगदारी मांगने के मामले में लाइव मारपीट की तस्वीर सामने आई है, जिसमें वाइन शॉप संचालक और वाइन शॉप पर काम करने वाले कर्मचारी के साथ 30 से 35 युवकों ने मारपीट की है. फिलहाल इस पूरे मामले में शिवाजी नगर पुलिस को शिकायत दे दी गई है जिसके बाद पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर रही है. साइबर सिटी में आलीशान वाइन शॉप तो आपने देखी होगी,  मगर इन आलीशान वाइन शॉप पर काम करने वाले या फिर इनको चलाने वाले संचालकों के लिए कितनी बड़ी आफत का सबब यह वाइन शॉप बनती जा रही है. इसका जीता जागता उदाहरण यह तस्वीरें हैं.

यह तस्वीर बीती 15 फरवरी रात 10:00 की है जब कुछ युवक वाइन शॉप संचालक से अपनी मंथली बांधने के लिए आते हैं और कुछ शराब की बोतलों को उठाकर ले जाने लगते हैं जिनका विरोध वाइन शॉप संचालक करता है तो उसके साथ मारपीट की जाती है मारपीट भी कुछ इस कदर की जाती है कि पूरे तरीके से वाइन शॉप संचालक सचिन कटारिया का चेहरा बिगाड़ दिया जाता है जो की तस्वीरों मैं साफ देखा जा सकता है कि किस तरह गुंडो की गुंडागर्दी थमने का नाम नहीं ले रही

15 फरवरी की रात की है घटना
वाइन शॉप संचालक ने जानकारी देते हुए बतलाया कि उसके साथ कई बार रंगदारी मांगने के लिए कई लड़के उसके ठेके पर आए हैं और उसने जब रंगदारी देने से मना कर दिया तो यह लोग इकट्ठे होकर अचानक 15 फरवरी की रात आ गए. शराब खरीदने लगे पहले शराब खरीदी और उसके साथ दो से तीन बोतल ज्यादा उठा ली और जब जैसे ही वाइन शॉप संचालक ने मना किया कि आप इन बोतले के भी पैसे दे दीजिए तो उन्होंने इस बात का बहाना लेकर रंगदारी की जो उनके अंदर बरकरार थी उसको निकालने के लिए संचालक को बुरे तरीके से ठेके के बाहर दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

फिलहाल इस पूरे मामले में लिखित तौर पर गुरुग्राम पुलिस के शिवाजी नगर थाने में शिकायत दीदी गई है और शिकायत में साफ जिक्र किया गया है ₹500000 की रंगदारी मांगने का इसके बाद पुलिस ने पूरे मामले के अंदर इस मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी गई है फिलहाल सीसीटीवी को आधार बनाकर आरोपी युवकों की पहचान पुलिस द्वारा की जा रही है.