logo-image

पत्नी से होती थी चिक-चिक तो पति ने खा लिया जहर, और फिर...

जब सन् 1999 में शिवकुमार की शादी हुई तब वह गुजरात में नौकरी करते थे. पत्नी और बच्चों के चलते वह कुछ समय पहले गुजरात से भिवानी में नौकरी करने चले आए

Updated on: 14 Nov 2019, 07:54 AM

नई दिल्ली:

बीवी से आए-दिन होने वाली चिक-चिक से परेशान इंजीनियर ने जहर खा लिया. उसे गंभीर हाल में अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. इंजीनियर का नाम शिव कुमारबताया जा रहा है. फरीदाबाद पुलिस सूत्रों के मुताबिक, 45 साल के शिवकुमार पेशे से सिविल इंजीनियर थे. पुलिस को मिले सुसाइड नोट में शिवकुमार ने अपनी मौत के लिए बदचलन और लड़ाकू पत्नी व उसके प्रेमी को जिम्मेदार ठहराया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

सुसाइड नोट के आधार पर ही सिविल इंजीनियर के बड़े भाई ने उसकी पत्नी व प्रेमी के खिलाफ फरीदाबाद सेक्टर-16 थाने में केस दर्ज कराया है. परिजनों के मुताबिक, शिवकुमार संत नगर में रहते थे. बीबी और उसके प्रेमी से होने वाले रोज-रोज झगड़ों से दूर रहने के लिए उन्होंने सेक्टर 55 में रहना शुरू कर दिया था.

जब सन् 1999 में शिवकुमार की शादी हुई तब वह गुजरात में नौकरी करते थे. पत्नी और बच्चों के चलते वह कुछ समय पहले गुजरात से भिवानी में नौकरी करने चले आए. सप्ताहंत में वह भिवानी से फरीदाबाद स्थित घर चले आते थे.

इसी बीच पत्नी के पड़ोस में रहने वाले एक टैक्सी कैब चालक से अवैध संबंध बन गए. उसके बाद घर में रोज-रोज का कलेश और बढ़ गया. इतना ही नहीं 22 अप्रैल को पत्नी छोड़कर भी चली गई. आरोप है कि पत्नी ने मायके वालों की मदद से शिवकुमार की कार भी हड़प ली. इसके बाद भी बीबी ने पीड़ित के ऊपर दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज करा डाला, जोकि बाद में राजीनामा होने पर खत्म हो गया.

पुलिस के मुताबिक, 10-12 दिन पहले ही पत्नी फरीदाबाद लौटी थी. घर में फिर कलेश शुरू हो गया। मंगलवार को भी दोनों के बीच कहासुनी हुई. इसी से परेशान होकर शिवकुमार ने घर में ही जहर खा लिया. बी.के. सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई