News Nation Logo
Banner

हरियाणा में घने कोहरे के कारण 50 वाहन आपस में टकराए, 7 की हुई मौत

वहीं रविवार को उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में भी सुबह घने कोहरे की वजह से फर्रुखाबाद स्टेट हाईवे पर भी वाहनों की भिड़ंत हो गई थी.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 24 Dec 2018, 02:00:29 PM
हरियाणा में रेवाड़ी-रोहतक हाईवे की घटना

नई दिल्ली:

हरियाणा में रेवाड़ी-रोहतक हाईवे पर घने कोहरे की वजह से 50 वाहन आपस में टकरा गए, जिनमें सात लोगों की मौत हो गई है. दुर्घटना में आठ लोगों की मौत हो गई, जिसमें 7 महिलाएं हैं. 50 वाहनों के एक के बाद एक टकराने की इस घटना में कम से कम 10 लोग घायल भी हो गए. घायलों को नजदीक के अस्पतालों में ले जाया गया है. इनमें से दो की हालत नाजुक बताई जा रही है. सभी मृतक किरदोध गांव से है और ये लोग अपने किसी संबंधी के निधन पर शोक प्रकट करने जीप से दिल्ली के नजफगढ़ जा रहे थे.

पुलिस ने कहा कि जीप की पहले एक पिकअप वाहन से टक्कर हो गई और उसके बाद पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक से टकरा गई. सभी पीड़ित घटनास्थल पर ही मारे गए.

गौरतलब है कि सर्दी बढ़ने के साथ साथ सड़को और नेश्नल राज्य मार्गों पर घना कोहरा छा जाने से हर साल बड़े हादसों में कई लोगों की जान चली जाती है. साल 2017 में उत्तर प्रदेश के मथुरा के पास सुबह- सुबह यमुना एक्सप्रेस वे पर एक के बाद 11 वाहन आपस में भिड़ गए थे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था. इस दुर्घटना में कई लोग जख्मी हो गए थे. लेकिन गनीमत यह रही धुंध के कारण हुई इस घटना में किसी की मौत नहीं हुई.

First Published : 24 Dec 2018, 01:22:43 PM

For all the Latest States News, Haryana News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.