News Nation Logo
Banner

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अमिताभ और अक्षय से माफी मांगनी चाहिए : अनिल विज

अनिल  विज ने ट्वीट कर कहा कि विपक्ष की सार्थक भूमिका निभाने में असमर्थ कांग्रेस केंद्र सरकार का विरोध करने को सिने स्टारों का सहयोग लेने के लिए अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार जैसे सिने स्टारों को धमका रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 19 Feb 2021, 11:49:06 PM
anil

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Photo Credit: File)

चंडीगढ़ :

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष के अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार वाले बयान पर पलटवार किया है. अनिल विज ने ट्वीट कर कांग्रेस पर ही कई सवाल खड़े किये हैं. अनिल  विज ने ट्वीट कर कहा कि विपक्ष की सार्थक भूमिका निभाने में असमर्थ कांग्रेस केंद्र सरकार का विरोध करने को सिने स्टारों का सहयोग लेने के लिए अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार जैसे सिने स्टारों को धमका रही है. उन्होंने कहा कि यह विपक्ष के असफलता का परिचायक है. अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस खोखला हो चुकी है. 

बता दें कि देश में पेट्रोल-डीजल के बढ़ते कीमत (Petrol Diesel Rate) पर जहां लोगों में आक्रोश व्याप्त है तो वहीं विपक्ष केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) को घेर रहा है. इसी क्रम में महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नानाभाऊ पटोले ने केंद्र सरकार को चेतावनी दी है कि अगर ईंधन की बढ़ती कीमतों (Fuel Prices) पर केंद्र के खिलाफ नहीं बोलते हैं तो एक्टर अमिताभ बच्चन (Actor Amitabh Bachchan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की शूटिंग रोक दी जाएगी. उन्होंने आगे कहा कि दोनों एक्टर को भी अपनी भूमिका निभानी चाहिए.

अनिल विज ने कहा कि यह दोनों हस्तियां देश का सम्मान हैं. इनका विरोध करना कांग्रेस पार्टी के अपंग और खोखला होने का परिचायक है. अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार से माफी मांगनी चाहिए. वह महाराष्ट्र के कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले के खिलाफ कार्रवाई करें. पटोले ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि किसानों के मुद्दे पर बिग बी और अक्षय चुप क्यों हैं. महाराष्ट्र में इनकी फिल्मों की शूटिंग नहीं होने देंगे, न ही फिल्में चलने देंगे.  नाना पटोले कुछ दिन पहले ही विधानसभा का स्पीकर का पद छोड़कर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बने हैं.

अनिल विज ने कहा कि विपक्ष की सार्थक भूमिका निभाने में असमर्थ कांग्रेस पार्टी सरकार का विरोध करने के लिए सिने स्टारों का सहयोग लेने के लिए देश के सम्मान अमिताभ बच्चन तथा अक्षय कुमार जैसे सिने स्टारों को धमका रही है. यह कांग्रेस पार्टी के अपंग व खोखला हो चुके होने का परिचायक है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अमिताभ बच्चन व अक्षय कुमार से माफी मांगनी चाहिए तथा महाराष्ट्र के कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले के खिलाफ कार्यवाही करनी चाहिए.

 

First Published : 19 Feb 2021, 06:39:59 PM

For all the Latest States News, Haryana News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×