logo-image

कांग्रेस नेता बॉक्सर विजेंदर सिंह आम आदमी पार्टी में होंगे शामिल

हरियाणा में कांग्रेस को बड़ा झटका लगने वाला है और आम आदमी पार्टी को मजबूत बढ़त होने वाली है. सूत्रों के अनुसार, हरियाणा में कांग्रेस नेता और बॉक्सर विजेंदर सिंह (Boxer Vijender Singh) आम आदमी पार्टी में शामिल होंगे.

Updated on: 25 Apr 2022, 04:52 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा में कांग्रेस को बड़ा झटका लगने वाला है और आम आदमी पार्टी को मजबूत बढ़त होने वाली है. सूत्रों के अनुसार, हरियाणा में कांग्रेस नेता और बॉक्सर विजेंदर सिंह (Boxer Vijender Singh) आम आदमी पार्टी में शामिल होंगे. लोकसभा चुनाव के 2019 में कांग्रेस से विजेंदर सिंह इलेक्शन लड़ चुके हैं. साउथ दिल्ली लोकसभा से वे कांग्रेस उम्मीदवार थे. बताया जा रहा है कि मंगलवार को दोपहर 3 बजे विजेंदर सिंह AAP का दामन थाम सकते हैं. 

आपको बता दें कि हाल ही में कांग्रेस के बड़े नेता रह चुके पूर्व मंत्री निर्मल सिंह आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे. हरियाणा डेमोक्रेटिक पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री निर्मल सिंह दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) की मौजूदगी में आप में शामिल हुए थे. उनके साथ ही उनकी बेटी चित्रा सिंह ने भी आम आदमी पार्टी का दामन थामा था. 

इससे पहले हरियाणा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर आम में शामिल हुए थे. पंजाब विधानसभा चुनाव में शानदार जीत के बाद आम आदमी पार्टी अब अन्य राज्यों में दमखम दिखाने के लिए जमीनी स्तर पर पकड़ बनाने की जुगत में जुटी है. आम आदमी पार्टी की नजर इस वक्त गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव पर है.