logo-image

यमुनानगर में जलते रावण का पुतला लोगों पर गिरा, बड़ा हादसा टला

यमुनानगर में जलते रावण का पुतला लोगों पर गिरा, बड़ा हादसा टला

Updated on: 05 Oct 2022, 08:45 PM

नई दिल्ली:

यमुनानगर में रावण दहन के दौरान एक बड़ा हादसा होते होते टल गया, जहां लोगों पर रावण का पुतला गिर गया. इस दौरान कुछ लोग घायल हो गए. आग लगने के बाद अचानक पुतला भीड़ की तरफ गिरने लगा. इसे देखकर ग्राउड में एकत्र लोगों के बीच भगदड़ मच गई. लोग इधर-उधर भागने लगे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से एक पुतला लोगों पर गिर रहा है. इसे देखकर लोगों में भगदड़ मच गई. इस दौरान कई लोग हादसे में घायल हो गए. ऐसा बताया जा रहा है कि लोगों को बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि पुतला अचानक उनकी तरफ गिरने लगेगा. 

 

दिल्ली में भी रावण दहन हुआ

दिल्ली के लाल किला मैदान और रामलीला मैदान में रावण दहन किया गया. दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना और पूर्व राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद के साथ उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ राम लीला मैदान में दशहरा समारोह में शामिल हुए.

 

महाराष्ट्र में सीएम शिंदे शस्त्र पूजा में हुए शामिल

दशहरा रैली को लेकर महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे के गुट के बीच तनाव देखने को मिला. दोनों ही गुट अलग-अलग जगहों पर समारोह का आयोजन कर रहे थे. इस बीच महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और उनके समर्थक बीकेसी मैदान में शिवसेना दशहरा रैली में शामिल हुए. शिंदे ने इस दौरान बालासाहेब ठाकरे की कुर्सी पर श्रद्धांजलि अर्पित की. शस्त्र पूजा के लिए उत्तर प्रदेश से एक महंत को बुलाया गया था. इस दौरान 51 फीट की तलवार की शस्त्र पूजा की गई.