logo-image

6 साल की मासूम बच्‍ची के लिए कैसे काल बनकर आया सांड, देखें VIDEO

आपस में लड़ रहे दो सांड तूफान की तरह आए और पलक झपकते ही बच्‍ची के लिए काल बन गए. दंपति भी जख्मी हो गया और उनकी छोटी बच्ची की इस हादसे में सर पर चोट लगने कारण मौत हो गई.

Updated on: 16 Jul 2019, 03:49 PM

पंचकूला:

पंचकूला के साथ सटे जीरकपुर के बलटाना में शनिवार रात दो आवारा सांडों की लड़ाई में एक दर्दनाक हादसे में छह माह की मासूम बच्ची की मौत हो गई. हादसे में बच्ची की मां के पैर में फ्रैक्चर आया है. उन्‍हें पंचकूला के सेक्टर 6 के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. उसके पिता भी चोटिल हुए हैं. पंचकूला सेक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मृतक बच्ची अनाया के शव को अस्पताल की मार्चरी में रखवा दिया गया है. स्कूटर पर अपने परिवार के उषा रानी, छह साल की बेटी रुचिका व मां की गोद मे 6 माह की बेटी अनाया थी.

आपस में लड़ रहे दो सांड तूफान की तरह आए और पलक झपकते ही बच्‍ची के लिए काल बन गए. दंपति भी जख्मी हो गया और उनकी छोटी बच्ची की इस हादसे में सर पर चोट लगने कारण मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, बलटाना स्थित मॉडर्न एन्कलेव में रहने वाला केदार नाथ अपने परिवार उषा रानी, छह साल की बेटी रुचिका व मां की गोद मे 6 माह की बेटी अनाया के साथ स्कूटर पर जीरकपुर से वापस घर की तरफ आ रहे थे. जैसे ही परिवार स्कूटर पर बलटाना स्थित मेन मार्केट में गौरव क्लीनिक के पास पहुंचा तो वहां पर पहले से दो सांड भिड़ रहे थे. आपस मे भिड़ते हुए सांडों ने कुछ दोपहिया वाहन चालकों को अपनी चपेट में लिया. इसके बाद एक सांड ने केदारनाथ के स्कूटर को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इस वजह से केदारनाथ पूरे परिवार के साथ स्कूटर से नीचे गिर गए.

यह भी पढ़ें : मुंबई : डोंगरी में चार मंजिला केसरबाई इमारत ढही, 40 से अधिक लोग फंसे, 2 की मौत

स्कूटर की पिछली सीट पर बैठी उनकी पत्नी ऊषा रानी की गोद में बैठी छह माह की अनाया उछलकर सड़क पर गिर गई. गिरते ही उसका सिर जमीन पर लगा. हादसे के बाद इकट्ठा हुए लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद सांड को वहां से भगाया और केदार नाथ, उनकी पत्नी व दोनों बेटियों को एक प्राइवेट गाड़ी में सेक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने छह माह की मासूम बच्ची अनाया को मृत घोषित कर दिया. जबकि केदार नाथ व उनकी पत्नी का उपचार किया जा रहा है. केदारनाथ की पत्नी उषा के पैर में फ्रैक्चर है. वहीं केदारनाथ और बड़ी बेटी रुचिका को भी गुम चोटें लगी हैं.