logo-image

BSF में खराब खाने का आरोप लगाने वाले जवान तेज बहादुर के बेटे ने की आत्महत्या

सेना में कथित तौर पर जवानों को घटिया क्वालिटी के खाने देने और सीनियर अधिकारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले बीएसएफ के जवान तेज बहादुर के बेटे की संदिग्ध हालत में शव मिला.

Updated on: 18 Jan 2019, 10:44 AM

नई दिल्ली:

सेना में कथित तौर पर जवानों को घटिया क्वालिटी के खाना देने और सीनियर अधिकारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले बीएसएफ के जवान तेज बहादुर के बेटे की संदिग्ध हालत में शव मिला. हरियाणा के रेवाड़ी स्थित घर में 22 साल के रोहित का शव मिला. पुलिस ने बताया, 'हमें कॉल आया कि रोहित ने आत्महत्या कर ली. जब हम वहां पहुंचे तो देखा कि घर का दरवाजा अंदर से बंद है. उसकी बॉडी बेड पर पड़ी हुई थी. उसके हाथ में पिस्टल था.'

पुलिस के मुताबिक तेज बहादुर कुंभ मेले में गए थे जिन्हें घटना की सूचना भेज दी गई है. तेज बहादुर का घर रेवाड़ी के शांति विहार में है. जहां उसके 22 साल के बेटे रोहित का शव मिला. पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मानकर जांच करने में लग गई है.

बता दें कि पिछले साल तेज बहादुर यादव ने जवानों को मिल रहे खराब खाने का वीडियो फेसबुक पर डाला था जो खूब वायरल हुआ था. उनका आरोप था कि सरकार की तरफ से भेजा जाने वाला राशन उनके वरिष्ठ अधिकारी बाजारों में बेच देते हैं और जवानों को कुछ नहीं मिलता. इस पर काफी विवाद हुआ था और पीएमओ ने मामले का संज्ञान लिया था. बीएसएफ ने बाद में तेज बहादुर पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए बर्खास्त भी कर दिया था.