logo-image

निकिता हत्याकांड: सीएम खट्टर ने कहा- फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाकर दोषियों को सख्त सजा दी जाएगी

Nikita Murder Case: हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM ML Khattar) ने कहा है कि दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा. फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाकर दोषियों को सख्त सजा दी जाएगी.

Updated on: 30 Oct 2020, 03:26 PM

नई दिल्ली :

बल्लभगढ़ के निकिता तोमर हत्याकांड को लेकर घमासान बढ़ता जा रहा है. इस मामले में रामदेव बाबा की भी तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है. वहीं हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM ML Khattar) ने कहा है कि दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा. फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाकर दोषियों को सख्त सजा दी जाएगी.

मीडिया से बातचीत करते हुए मनोहर लाल खट्टर ने कहा, ' हरियाणा सरकार की कार्रवाई से पीड़ित परिवार संतुष्ट है. दोषियों को घटना के दो घंटे के अंदर पकड़ लिया गया. उनकी मदद करने वालों को भी गिरफ्तार कर लिया गया. दोषियों को सख्त सजा देने के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाई जाएगी. उन्हें बख्शा नहीं जाएगा.'

इधर, हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने भी कहा है कि बल्लभगढ़ हत्या मामले के आरोपियों के खिलाफ सुनवाई एक त्वरित अदालत करेगी. उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस को यथाशीघ्र इस मामले में अदालत में चालान पेश करने का निर्देश दिया गया है.

इसे भी पढ़ें:मोदी सरकार के नए नियम से खिलौना कारोबारियों के सामने खड़ी हुई बड़ी मुश्किल

पुलिस के मुताबिक सोमवार को फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ में बी. कॉम अंतिम वर्ष की 21 वर्षीय छात्रा निकिता की एक व्यक्ति ने गोली मार कर हत्या कर दी थी. आरोपी शादी करने के लिये कथित तौर पर उस पर दबाव बना रहा था.

और पढ़ें: बल्लभगढ़ कांड पर भड़के बाबा रामदेव, बोले- हत्यारों को चौराहे पर दी जाए फांसी

पुलिस ने मामले में तौसीफ और रेहान नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया है. तौसीफ मुख्य आरोपी है. निकिता के परिवार ने मुख्य आरोपी को मौत की सजा दिये जाने की मांग की है.